Home /News /bihar /

former chief minister jitan ram manjhi angry over gaya ssp say what are you doing madam nodmk3

SSP पर भड़के जीतन राम मांझी, कहा- आप क्‍या कर रही हैं मैडम?

गया में लंबा ट्रैफिक जाम होने पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी एसएसपी हरप्रीत कौर पर भड़क गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

गया में लंबा ट्रैफिक जाम होने पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी एसएसपी हरप्रीत कौर पर भड़क गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

Gaya News: जीतन राम मांझी विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा की बैठक में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन ट्रैफिक जाम में फंस गए. इसके बाद वह जब बैठक में पहुंचे तो वहां गया SSP हरप्रीत कौर पर भड़क गए. पूर्व सीएम की नाराजगी को देखते हुए एसएसपी ने फौरन अधिकारियों से बात कर यातायात व्‍यवस्‍था को सुचारू करने का आदेश दिया.

अधिक पढ़ें ...

गया. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को एक बार फिर से गुस्‍सा आ गया. इस बार उनकी नाराजगी का शिकार गया की SSP हरप्रीत कौर बनीं. शहर में लंबा ट्रैफिक जाम लगने से हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष काफी नाराज दिखे. पूर्व मुख्‍यमंत्री ने भरी सभा में एसएसपी को फटकार लगाते हुए कहा कि मैडम आप क्‍या कर रही हैं..पूरे शहर में जाम लगा है और आप बैठी हैं. पूर्व सीएम के गुस्‍से को देखते हुए विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा ने उन्‍हें शांत कराते हुए अपने पास बिठाया. बता दें कि विधानसभा अध्‍यक्ष विशेष बैठक में हिस्‍सा लेने गया आए हुए थे. जीतन राम मांझी ने भी इसमें शिरकत की.

जानकारी के अनुसार, विधानसभा अध्‍यक्ष विजय कुमार सिन्‍हा विभिन्‍ना सामाजिक मसलों पर बैठक करने के लिए गया आए हुए थे. पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को भी इस सभा में आमंत्रित किया गया था. शहर में ट्रैफिक जाम होने के चलते जीतन राम मांझी 10 मिनट की देरी से डीएम सभागार में पहुंच सके. सभा में एसएसपी हरप्रीत कौर को देखते ही वह बिफर गए. उन्‍होंने कहा, ‘आप क्‍या कर रही हैं मैडम? पूरे शहर में जाम लगा है और आप बैठी हैं. यहां देखिएगा तो वहां कौन देखेगा?’ मांझी के सवाल पर एसएसपी हरप्रीत कौर उनसे पूछा कि कहां जाम लगा है. यह सुनते ही मांझी और नाराज हो गए. उन्‍होंने भड़कते हुए कहा कि यहां से लेकर पूरा जीबी रोड जाम है. इस पर हरप्रीत कौर ने संबंधित अधिकारियों से बात कर यातायात व्‍यवस्‍था का सुचारू करने को कहा.

तेज प्रताप यादव कांड: JDU नेता ने तेजस्‍वी को बताया यादव समाज का झूठा हितैषी, कहा- आपकी कथनी-करनी में फर्क 

विधानसभा अध्‍यक्ष ने शांत कराया गुस्‍सा
जीतन राम मांझी का गुस्‍सा देखते हुए विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा को हस्‍तक्षेप करना पड़ा. उन्‍होंने हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा के अध्‍यक्ष का गुस्‍सा शांत कराते हुए उन्‍हें अपने बगल में बिठाया. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री की नाराजगी को देखते हुए हरप्रीत कौर ने तत्‍काल संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर ट्रैफिक व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त करने का आदेश दिया.

विधानसभा अध्‍यक्ष की गया में व‍िशेष बैठक
बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा जिले के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और बुद्धिजीवियों के साथ देहज उन्‍मूलन, हत्या व दुष्कर्म मुक्त और बाल श्रम मुक्त गांव, पंचायत के चयन के मसले पर बैठक करने सोमवार को गया पहुंचे थे. बैठक शुरू होने के तकरीबन 10 मिनट बाद पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी हांफते हुए डीएम के सभागार में पहुंचे. मंच पर चढ़ते ही उनकी नजर एसएसपी पर पड़ गई और वह भड़क गए.

Tags: Former CM Jitan Ram Manjhi, Gaya news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर