Home /News /bihar /

VIDEO: जीतन राम मांझी बोले- क्षेत्र के विकास के लिए 1 हजार करोड़ रुपए दें नीतीश जी, नहीं तो..

VIDEO: जीतन राम मांझी बोले- क्षेत्र के विकास के लिए 1 हजार करोड़ रुपए दें नीतीश जी, नहीं तो..

बिहार के गया में लोगों को संबोधित करते जीतन राम मांझी

बिहार के गया में लोगों को संबोधित करते जीतन राम मांझी

Jitan Ram Manjhi Statement: जीतन राम मांझी गया में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैंने इस क्षेत्र के विकास के लिए सीएम को लिखा है. मांझी ने कहा कि मैं इसके लिए फिर से उनसे बात करूंगा और गुहार भी लगाउंगा क्योंकि ये मेरी राजनीति की अंतिम पारी है..

अधिक पढ़ें ...

गया. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के बयान से एक बार फिर से सियासत गरमा गई है. भाजपा (BJP) और जदयू (JDU) नेताओं को संभलकर बोलने की सलाह देने वाले मांझी खुद ऐसा बोल गए जो सत्‍ता पक्ष के लिए चिंता बढ़ाने वाला है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी गया जिले के इमामगंज विधानसभा में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. यहां बोलते हुए मांझी ने यहां तक कह दिया कि वो अपने राजनीतिक जीवन की अंतिम पारी खेल रहे हैं, इसलिए कोई अपयश लेकर नहीं जाना चाहते हैं.

उन्‍होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए एक हजार करोड़ रुपये दे दीजिए, वरना हम आपकी पार्टी में नहीं हैं, गठबंधन में हैं, चमक गए तो सोच लीजिएगा. पूर्व सीएम सोमवार को इमामगंज के पथरा गांव में डा. परमेश्‍वर प्रसाद और उनकी धर्म पत्‍नी यशोदा देवी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं अपनी राजनीति की अंतिम पारी खेल रहा हूं और इसमें एक यश लेकर जाना चाहता हूं कि जो करना था किया, उससे संतुष्टि होगी.

मांझी ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस क्षेत्र में सिंचाई के लिए डैम, आहर, नहर के लिए एक हजार करोड़ की मांग की है. यदि एक हजार करोड़ रुपये नहीं दिए गए तो वो फिर एक बार सीएम के पास जाएंगे और उनसे पैसे देने को कहेंगे, फिर भी नहीं दिए तो कहेंगे कि हम आपकी पार्टी में नहीं हैं, गठबंधन में हैं. कहीं हम चमक न जाएं इसके चलते तो फिर समझ लीजिएगा. लगे हाथों मांझी ने ये भी कह दिया कि इसकी नौबत नहीं आएगी. नीतीश कुमार उनकी बातों को मानेंगे.

इमामगंज में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के NDA गठबंधन से अलग होने संबंधी इस बयान के बाद बिहार की सियासत गर्मा गई है. मांझी के बयान के अर्थ खोजे जाने लगे लेकिन मामला और गर्म होता उसके पहले ही जीतन राम मांझी के बेटे और बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे पिताजी के बयान की मंशा कुछ और थी जिसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. हम लोग पूरी ताकत से NDA के साथ हैं.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Former CM Jitan Ram Manjhi, Jitan ram Manjhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर