• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Panchayat Election: मुखिया जी के विजय जुलुस में फायरिंग, गोली लगने से बच्चे की गई जान

Bihar Panchayat Election: मुखिया जी के विजय जुलुस में फायरिंग, गोली लगने से बच्चे की गई जान

बिहार के गया में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में 14 साल के किशोर की मौत

बिहार के गया में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में 14 साल के किशोर की मौत

Gaya Crime News: बिहार के गया जिले में हुई इस घटना के बाद फिलहाल बच्चे के परिजनों के द्वारा अभी तक किसी के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं कराया गया है,वही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:

गया. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के दौरान हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला गया से आया है जहां फायरिंग की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. घटना जिले के अतरी थाना क्षेत्र के मोहड़ा प्रखंड इलाके के दरियापुर पंचायत अंतर्गत मालती गांव की है. जानकारी के मुताबिक मुखिया पद के चुनाव (Bihar Mukhia Election) में जीत के बाद मुखिया द्वारा निकाले गए विजय जुलूस में गोली लगने से इस बच्चे की मौत हो गई.

14 साल के बच्चे का नाम ऋतिक कुमार है जिसकी मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी. हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि हारे गए मुखिया के द्वारा जुलूस में गोली चलाई गई थी जिससे बच्चे को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. फिलहाल बच्चे के परिजन के द्वारा अभी तक किसी के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं कराया गया है,वही पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार दरियापुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नरेश पंडित द्वारा दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद पंचायत के सभी गांव में जुलूस की शक्ल में पहुंचकर लोगों से मिलकर आशीर्वाद लिया जा रहा था. इस क्रम में मालती गांव में मुखिया का विजय जुलूस पहुंचा जहां गोली चलने की आवाज हुई, जब तक लोग समझ पाते तबतक उसी जुलूसके शामिल एक बच्चे के पेट के गोली लग, जिसे अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई.

गोरेलाल पांडेय के बड़े पुत्र 14 वर्षीय ऋतिक कुमार को गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बाद आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गया. ग्रामीणों की मानें तो नशे में धुत रहे एक युवक ने फायरिंग की, जिसकी गोली बच्चे को लग गई. बाद में यह भी कहा गया कि मुखिया के विरोधी गुट के लोगों ने जुलूस पर फायरिंग किया, जिसमें यह घटना हुई है.

फिलहाल आरोप जीते मुखिया के विजय जुलूस पर ही मुख्य तौर पर जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय डीएसपी विनय कुमार शर्मा घटनास्थल पर अतरी थाना की पुलिस के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज