बिहार: 13 साल की बच्ची को जंगल में उठा ले गए चार बदमाश, गैंगरेप के बाद मारने की भी कोशिश

गया के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची जंगल में लकड़ी चुनने गई थी. उसके साथ गांव की तीन और बच्चियां भी थी. इसी दौरान रास्ते में इस नाबालिग बच्ची को चार लड़कों ने पकड़ लिया और जंगल में ले गए.

News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 7:09 PM IST
बिहार: 13 साल की बच्ची को जंगल में उठा ले गए चार बदमाश, गैंगरेप के बाद मारने की भी कोशिश
बिहार के गया में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म
News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 7:09 PM IST
बिहार में के गया में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. नीमचक बथानी थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने बच्ची को मारने की भी कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. गया के एसएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है.

चार लड़कों ने किया नाबालिग से दुष्कर्म



बता दें कि नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची जंगल में लकड़ी चुनने गई थी. उसके साथ गांव की तीन और बच्चियां भी थी. इसी दौरान रास्ते में इस नाबालिग बच्ची को चार लड़कों ने पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

बच्ची का गला दबाकर मारने की कोशिश

बदमाशों ने बच्ची के कपड़े फाड़ डाले और उसके शॉल से गला दबाने की कोशिश की, लेकिन बच्ची ने  अपने गले के बीच में हाथ रख लिया और किसी तरह अपनी जान बचाई. लोगों के आने डर से बदमाशों ने उसे छोड़ दिया और वहां से भाग गए.

राहगीर ने की मदद, थाने को दी सूचना

घटना के बाद बच्ची एक पेड़ के पास अधनंगी ही खड़ी हो गई, तभी किसी राहगीर ने उसकी मदद की और अपना गमछा उसे दे दिया. फिर परिजनों को खबर कर पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और बच्ची का बयान थाने में दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल के लिए भेजा गया.
Loading...

एक्शन में गया पुलिस, छापेमारी जारी

हालांकि इस दौरान गांववालों की काफी भीड़ थाने पर जुट गई और गिरफ्तारी की मांग करने लगी. इस बीच आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी और डीएसपी छापेमारी कर रहे हैं. वहीं एसएसपी एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी होगी.

बताया जा रहा है कि जब बदमाशों ने इस बच्ची को पकड़ा उसके साथ की सभी बच्चियां उससे कम उम्र की थी. इसलिए अपराधियों ने इस बच्ची 13 साल की बच्ची को ही कब्जे में ले लिया. इस बीच साथ की बच्चियां वहां से भाग गई थीं.

 

रिपोर्ट- अरुण कुमार चौरसिया

ये भी पढ़ें- लालू की विरासत संभाल रहे तेजस्वी क्यों 'गुम' हो गए?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...