लाइव टीवी

पति से मनमुटाव के बाद मायके में रह रही थी महिला, तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप

News18 Bihar
Updated: October 10, 2019, 7:58 AM IST
पति से मनमुटाव के बाद मायके में रह रही थी महिला, तीन दरिंदों ने किया गैंगरेप
गैंगरेप की यह घटना बिहार के गया जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता का अपने पति से मनमुटाव चल रहा था. ऐसे में वह लंबे समय से अपने मायके में रह रही थी. पुलिस ने गैंगरेप (Gangrape) के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) के गया (Gaya) में एक बार फिर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. यह मामला गुरारू थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, सोमवार की मध्य रात्रि तीन दरिंदों ने विवाहित महिला के घर में घुसने की कोशिश की. इसमें नाकाम रहने पर तीनों खिड़की तोड़कर घर में घुस गए और विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता का अपने पति से मनमुटाव चल रहा था. वह लंबे समय से अपने मायके में रह रही थी. बताया जाता है कि आरोपियों ने मौका पाकर पीड़िता के घर में घुसने का प्रयास किया. बाद में दबंगों ने घर की खिड़की तोड़ी और गर में घुस गए. आरोपियों ने पहले पूरे परिवार को बंधक बना लिया और फिर विवाहिता के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

विरोध करने पर पीड़िता की पिटाई भी की
आरोपियों ने पीड़िता द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की. घटना के बाद परिजनों ने गांव के लोगों को इस बारे में जानकारी दी, जिसके बाद गांव के लोगों ने पीड़िता को पीएचसी में भर्ती कराया. फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है. वहीं, इस घटना के संबंध में पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और एक युवक की जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें-

बिहार उपचुनाव: RJD की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, तेजप्रताप-शरद को मिली जगह

बिहार उपचुनाव: JDU ने प्रशांत किशोर सहित इन दिग्गजों को बनाया स्टार प्रचारक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...