घर लौट रहे डॉक्टर की फैमिली को बनाया बंधक, पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, बेटी से छेड़छाड़

गुरारू में निजी क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ गुरारू स्टेशन से अपनी बाइक से घर जा रहे थे. तभी आरोपियों ने उन्हें बंधक बना लिया.

News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 7:07 PM IST
घर लौट रहे डॉक्टर की फैमिली को बनाया बंधक, पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, बेटी से छेड़छाड़
मामले की जांच को पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 7:07 PM IST
बिहार के गया जिले से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. जिले के सोनडीहा गांव के पास गया-रफीगंज मार्ग पर बुधवार रात एक डॉक्टर के सामने ही उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप किया गया और उनकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी की गई.

जानकारी के मुताबिक आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला डॉक्टर परिवार गुरारू रेलवे स्टेशन से अपने घर लौट रहा था. सोनीडीह गांव के पास लगभग दस से ज्यादा अपराधियों ने उनके मोटरसाइकिल को रोक लिया.

अपराधियों ने डॉक्टर के हाथ-पांव बांध दिए और उनकी पत्नी और बेटी को पेड़ के सहारे बांध दिया. गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने न्यूज18 को बताया, "महिला ने हमें बताया कि उन लोगों ने अपराधियों से कैश और सामान लेकर जाने देने की अपील की. लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी. महिला ने गैंग रेप की बात स्वीकार की है. हालांकि, उसका कहना है कि उनकी बेटी के साथ रेप नहीं हुआ लेकिन जोर जबर्दस्ती की कोशिश जरूर हुई."

एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद एसएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोनडीहा गांव में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

राजीव मिश्रा ने बताया, "शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है. पीड़िता ने उनमें से दो की पहचान कर ली है. दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है."

दुष्कर्म की घटना से थोड़ी देर पहले गुरारू से घर जा रहे घोंघी मठ के राजेंद्र यादव और इटवां के छात्र रंधीर कुमार के साथ मारपीट कर रुपये और मोबाइल भी छीना गया. इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने फोन पर बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट-एलन लिली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर