सगी बहनों के साथ बोलेरो में गैंगरेप, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 जिले में छापेमारी

एसएपी राजीव मिश्रा ने बताया कि नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गया, नवादा एवं नालंदा में पुलिस छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
बिहार के गया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सगी दो बहनों के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस घटना से दोनों बहने सदमें चली गई हैं. अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश के तीन जिले में छापेमारी की जा रही है. पीड़ित युवती से 164 का बयान लेकर मेडिकल जांच कराई गई है. लेकिन अभी तक पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिली है. वहीं, इस घटना से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना गया के अतरी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि दोनों युवती शौच के लिए बाहर गई थी. इस दौरान पहले से घात लगाए आरोपियों ने दो बहनों को अगवा कर लिया और गैंगरैप किया. मामले में अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. एसएपी राजीव मिश्रा ने बताया कि नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गया, नवादा एवं नालंदा में पुलिस छापेमारी कर रही है. एसएसपी ने बताया कि पीड़ित युवतियों से 164 का बयान लेकर मेडिकल जांच करवायी गयी है. लेकिन अभी तक मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है. पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेगी.

वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंताजर कर रही है. मेडिकल में रेप की पुष्टि होने के बाद ही नामजद आरोपी की गिरफ्तारी करेगी. क्योंकि पुलिस को इस मामले में कई अन्य तरह की भी जानकारियां मिल रही हैं, जिसके आधार पर वह काम कर रही है. इसमें नामजद आरोपी के साथ ही दो युवकों की तलाश की जा रही है, जिसका इस पूरी घटनाक्रम में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से संबंध है.



गौरतलब है कि दो बहने बुधावार की शाम को शौच के लिए घर से निकली थीं. दो चार घंटे तक गायब रही, जिसके बाद उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दी गयी. वापस आने पर युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बोलेरो में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.  साथ ही शिकायत करते हुए 5 आरोपी को नामजद भी बनाया. इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी करने गए थानाध्यक्ष के लोगों ने पैर तोड़ दिया गया था.
रिपोर्ट- अरूण

ये भी पढ़ें-

निबंधन कर्मचारियों का घूस लेते VIDEO वायरल, कहा- ऊपर तक पहुंचाने पड़ते हैं हिस्से



सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज