• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गया: जूलरी शॉप से खरीदा सोने का ब्रासलेट, दुकानदार को फर्जी पेमेंट कर लगाया लाखों का चूना

गया: जूलरी शॉप से खरीदा सोने का ब्रासलेट, दुकानदार को फर्जी पेमेंट कर लगाया लाखों का चूना

(CCTV फुटेज से इमेज ग्रैब)

(CCTV फुटेज से इमेज ग्रैब)

Bihar News: ठगी के शिकार ज्वेलर्स शॉप के दुकानदार रोशन वर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति मास्क लगा कर मेरे ज्वेलर्स शॉप में आया था. उसने यहां एक लाख 31 हजार रुपए की ब्रासलेट की खरीदारी की और बोला कि आपका बिल फोन पे कर दिए हैं, उस वक्त एक मैसेज भी आया था. लेकिन जब मैंने अपना अकाउंट चेक किए तो भेजी गयी रकम आई ही नहीं. उन्होंने कहा कि यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई है

  • Share this:

गया. बिहार के गया (Gaya) में एक ज्वेलर को फोन पे से पैसा लेना बहुत महंगा पड़ गया. सिविल लाइन थाना के सामने स्थित आर.बी ज्वेलर्स में आए एक युवक ने 1.31 लाख रुपये मूल्य का सोने के एक ब्रासलेट की खरीदारी की और पैसे फोन पे से भेजने की बात कहकर दुकानदार के मोबाइल पर ट्रांजैक्शन (Mobile Transaction) का फर्जी मैसेज भेज दिया. दुकान में ग्राहकों की भीड़ रहने से दुकानदार ने भी उस वक्त फोन पे (Phone Pe) से पेमेंट चेक नहीं किया, बाद में फुरसत होने पर उसने जब अपना अकाउंट चेक किया तो ग्राहक द्वारा भेजा गया पेमेंट (Payment) आया नहीं. यह देख दुकानदार के होश उड़ गए.

ठगी के शिकार दुकानदार रोशन वर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति मास्क लगा कर मेरे ज्वेलर्स शॉप में आया था. उसने यहां एक लाख 31 हजार रुपए की ब्रासलेट की खरीदारी की और बोला कि आपका बिल फोन पे कर दिए हैं, उस वक्त एक मैसेज भी आया था. दुकान में भीड़ होने के कारण उस वक्त मैंने पेमेंट चेक नहीं किया. मेरे मोबाइल पर एक मैसेज भी आया था पेमेंट हो जाने का. लेकिन जब मैंने अपना अकाउंट चेक किए तो भेजी गयी रकम आई ही नहीं. उन्होंने कहा कि यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई है.

इस संबंध में पीड़ित दुकानदार ने सिविल लाइन थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. उन्होंने जिला प्रशासन से आरोपी युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज