लाइव टीवी

गया: अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

News18 Bihar
Updated: December 14, 2019, 9:54 AM IST
गया: अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक
अपराधियों ने युवक को मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला डेल्हा थाना के कल्याणपुर के पास का है. कहा जा रहा है कि बीती देर रात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में युवक को एनएमसीएच (NMCH) में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पटना (Patna) रेफर कर दिया. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला डेल्हा थाना के कल्याणपुर के पास का है. कहा जा रहा है कि बीती देर रात डेल्हा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ले में रहने वाले पेशे से मैकेनिक सिकंदर कुमार को बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे वह सड़क पर अचेता अवस्था मे गिर गया. अपराधी उसे मरा समझकर वहां से फरार हो गए. हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार, युवक को दो गोली लगी है, जिसे बाहर निकाल दिया गया है. वहीं डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए घायल सिकन्दर को पटना रेफर कर दिया.

पंचर बनाने का काम करता है
बता दें कि घायल सिकन्दर डेल्हा बस स्टैंड के पास गाड़ी का पंचर बनाने का काम करता है. वह देर रात अपनी दुकान को बंद कर घर जा रहा था. तभी कल्याणपुर मोड़ के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने दो गोली चला दी. सिकन्दर को एक गोली पैर में लगी, जबकि दूसरा पेट में. बताया जा रहा है इस गोलीकांड में वार्ड पार्षद के भाई का भी नाम आ रहा है. फिलहाल, अभी पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस रात में उसके ठिकाने पर छापेमारी की लेकिन वहां से फरार हो गया.


रिपोर्ट- एलेन लिली

ये भी पढ़ें- JDU सांसद आरसीपी सिंह का बड़ा बयान, प्रशांत किशोर को बताया अनुकंपा वाला नेता

प्रशांत किशोर का सवाल- क्या JDU नेतृत्व बीजेपी का पिछलग्गू बन गया है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर