गया: यात्रियों से भरे ऑटो में चालक की गोली मारकर हत्या

News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 10:00 AM IST
गया: यात्रियों से भरे ऑटो में चालक की गोली मारकर हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

मामला सिविल लाइन थाना के नादरागंज के पास का है. मृत ऑटो चालक कोतवाली के गोल बगीचा गबड़ापर का रहने वाला था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 2, 2019, 10:00 AM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक ऑटो चालक (Auto driver) की गोली मार कर हत्या (Shot dead) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि चालक की हत्या तब की गई है जब वह यात्रियों को लेकर ऑटो से कहीं जा रहा था.

मामला सिविल लाईन थाना के नादरागंज के पास का है
जानकारी के मुताबिक, मामला सिविल लाइन थाना के नादरागंज के पास का है. मृत ऑटो चालक कोतवाली के गोल बगीचा गबड़ापर का रहने वाला था. उसका नाम रवि है. वह रविवार रात को स्टेशन से यात्री को ले जा रहा था. तभी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, हत्या के विरोध में शहर के सभी ऑटो ड्राइवरों ने हड़ताल कर दिया है. इस हड़ताल से शहरवासी के साथ ही बाहर से आने वाली लोगों को गंतव्य स्थान तक आजने-जाने में परेशानी हो रही है.

मृतक घर में अकेला कमाने वाला था

ऑटो ड्राइवर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और मृतक परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग कर रहे हैं. घटना की सूचना के बाद से मृतक रवि के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वह घर में अकेला कमाने वाला था. इस मामले पर सिटी डीएसपपी राजकुमार शाह ने बताया कि यह घटना प्रथम दृष्टया आपसी दुश्मनी की प्रतीत होती है, पर पुलिस सभी एगेंल से जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

पूछताछ के दौरान पुलिस के एक थप्पड़ से बुजुर्ग की हुई मौत
Loading...

जेडीयू MLA ने सिविल सर्जन से की दबंगई, हड़ताल पर गए डॉक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...