गया : जेवर दुकान के ताले पर लगाया नकली मैला और लाखों का सोना लेकर हो गए फरार

मौका-ए-वारदात, जहां से गहनों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश.

मौका-ए-वारदात, जहां से गहनों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश.

गया में बदमाशों का नया कारनामा. दुकान के ताले पर लगाया नकली मैला. दुकानदार बगल की दुकान से लाने गया पानी और 20 सेकेंड के भीतर जेवर से भरा बैग उड़ा लिया बदमाशों ने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 10:24 PM IST
  • Share this:
गया. गया में बदमाशों का नया कारनामा देखने को मिला है. बदमाशों ने इस बार दुकान में लगे ताले पर नकली मैला (Fake poop) लगा कर लाखों का आभूषण (jewelry) भरा बैग उड़ा लिया. यह वारदात रामपुर थाना के एपी कॉलोनी स्थित शुभम आभूषण में हुई.

ऐसे हुई वारदात

दरअसल, यह वारदात उस वक्त घटी, जब दुकानदार सुबह 9:00 बजे अपने घर से 16 से 17 लाखों रुपये का आभूषण एक बैग में लेकर बाइक से दुकान पहुंचा था. जब वह दुकान पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान में लगे ताले पर मैला लगा हुआ है. तब दुकानदार ने अपना आभूषण भरा बैग दुकान के पास खड़ी अपनी बाइक पर टांग दिया और बगल के दुकान से पानी लाने चला गया. इस बीच 15 से 20 सेकेंड के अंदर ही दुकानदार का आभूषण भरा बैग बदमाश उड़ा ले गए.

थाने में मामला दर्ज कराया
पीड़ित दुकानदार सूरज कुमार ने बताया कि इसकी सूचना उसने स्थानीय रामपुर थाने में दी है. उन्होंने कहा कि आए दिन शहर में आभूषण दुकानों में चोरी की वारदात हो रही है. इसी वजह से वे हर दिन अपनी दुकान का आभूषण रात में घर ले जाते थे और सुबह वापस ले आते थे. इसी क्रम में आज सुबह जब वे घर से आभूषण लेकर दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान में लगे ताले पर मैला लगा है. जब वे बगल की दुकान से पानी लाने गए, तभी कुछ सेकंड के भीतर थैला गायब हो गया.

बैंक के सीसीटीवी फुटेज में दिखी एक महिला

उन्होंने बताया कि स्थानीय पीएनबी बैंक के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला बुर्का पहनी हुई थी और वह तेजी से दौड़ कर एक बाइक पर बैठ गई. इसलिए हमें शक हो रहा है कि उसी महिला ने चोरी की होगी. इस बाबत रामपुर थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि जब मैला को पानी से धोया गया तो पता चला कि वह नकली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज