अपना शहर चुनें

States

दबंगों ने पार की हैवानियत की हद! 9 महीने की मासूम उंगलियों से उखाड़ लिया नाखून

चोरी और लूट की कई वारदातों में जयपुर पुलिस जांच कर रही है. सांकेतिक फोटो.
चोरी और लूट की कई वारदातों में जयपुर पुलिस जांच कर रही है. सांकेतिक फोटो.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल (Civil Hospital) भेजा दिया जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है. वही सभी आरोपी फरार हो गए.

  • Share this:
गया. एक ओर जंहा वैश्विक महामारी कोरोना (Global epidemic corona) से लोग अपनी जान बचाने की जद्दोजहद में लगे हैं वहीं, लॉकडाउन (Lockdown) में दबंगों की दबंगई के भी मामले सामने आने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला गया के मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र (Magadh University Police Station Area) में सामने आया जहां शिवगंज गांव में एक ही परिवार के करीब छह सदस्यों  के साथ घर मे घुसकर गांव के दबंगों मारपीट की. वहीं, एक नौ महीने की बच्ची के साथ भी उन्होंने क्रूरता की और उसकी तीन उंगलियों के नाखून उखाड़ लिए. दर्द से रो रही मासूम बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  इस घटना में दो महिला दो पुरुष व दो मासूम बच्चों को दबंगों ने निशाना बनाया. इन सभी का इलाज चल रहा है.

ये है पूरा मामला
दरसअल पूरा मामला यह है कि पीड़ित परिवार के लोगों ने किसी से जमीन खरीदी थी जिसकी मापी हो गई थी. लेकिन दबंगों के द्वारा उक्त जमीन के एवज में और पैसे मांगे जाने लगे. जिसे पीड़ित परिवार देने से इनकार कर दिया. इसके बाद दबंगों ने शराब के नशे में उक्त परिवार पर हमला कर दिया.

घायलों ने बताई क्रूरता की कहानी
पीड़िता सुनीता देवी और रामखेलावन यादव ने बताया कि गांव के ही संतोष, रंजन और प्रमोद सहित दस की संख्या में रहे लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की साथ ही हमारे बच्चे को भी बेरहमी से ईंट से माथे पर मार दिया. वहीं 9 माह के बच्चे  एक हाथ की तीन उंगलियों की नाखून उखाड़ दी.



सभी आरोपी फरार
इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है. वही सभी आरोपी फरार हो गए.

ये भी पढ़ें


रात 11 बजे घर से अचानक गायब हो गई युवती, सुबह खेत में पड़ी मिली लाश, रेप के बाद मर्डर की आशंका




कर्नाटक की BJP सरकार ने रोकी मजदूरों की ट्रेन तो CM नीतीश पर भड़की RJD-कांग्रेस, कही ये बात

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज