लाइव टीवी

गया हत्याकांड: DM ने समाज के लोगों के साथ की बैठक- कहा निर्दोष पर नहीं होगी कार्रवाई

News18 Bihar
Updated: January 12, 2019, 2:57 PM IST
गया हत्याकांड: DM ने समाज के लोगों के साथ की बैठक- कहा निर्दोष पर नहीं होगी कार्रवाई
गया हत्याकांड

इस आन्दोलन के बाद शनिवार को डीएम ने अपने कार्यालय में एसएसपी और पटवा समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की.

  • Share this:
गया में नाबालिग की निर्मम हत्या मामले में पटवा समाज के आन्दोलन के बाद पुलिस की टीम बैक फुट पर नजर आ रही है. इस मामले को लेकर डीएम और एसएसपी ने पटवा समाज के प्रतिनिधियों से मिलकर सात दिन का समय मांगा है, जिसमें वह पूरे मामले का अनुसंधान कर किसी भी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं करने का आश्वासन दिया है.

28 दिसंबर से लापता बुनियादंगज के पटवा टोली निवासी नाबालिग का शव 6 जनवरी को क्षत विक्षत स्थिति में मिला था, जिसके बाद से ही वहां के लोग आन्दोलित हैं. इस आन्दोलन के बाद शनिवार को डीएम ने अपने कार्यालय में एसएसपी और पटवा समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद पटवा समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि पुलिस ने उनसे सात दिन का समय मांगा है और अगर सात दिन में पुलिस जांच की दिशा सही नहीं करती है तो वे लोग फिर से आन्दोलन करेंगे.

वहीं, इस मामले में पुलिस पर उठ रहे सवाल को लेकर डीएम अभिषेक सिंह ने खुद पहल की है. पटवा समाज के प्रतिनिधि के साथ बैठक के बाद डीएम ने कहा कि पुलिस एसआईटी बनाकर पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले में किसी भी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं की जाएगी. सही आरोपी की शिनाख्त पुलिस जल्द ही कर लेगी.

वहीं, गुरूवार को ऑनर किलिगं की बात कहने वाले एसएसपी राजीव मिश्रा अब जांच पूरी नहीं होने की बात कह रहे हैं. ऐसे में अब सवाल उठता है कि जब पुलिस की जांच ही पूरी नहीं हुई है तो पुलिस ने किस वजह से इसे ऑनर किलिंग मान लिया और मृतक के पिता समेत दो लोगो को जेल भेज दिया.

रिपोर्ट- अरूण चौरसिया

ये भी पढ़ें- 

गैस सिलेंडर फटने से स्कूल वैन में लगी आग, 13 बच्चे झुलसे, 5 की हालत गंभीर
Loading...

गया हत्याकांड: इन तथ्यों के कारण संदिग्ध लग रही पुलिस की भूमिका

पटना के अलावा इस शहर में मिल रहा है सस्ता पेट्रोल-डीजल, जानें आज के नए रेट्स

घर के बाहर खेल रही 3 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप का प्रयास, आरोपी फरार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...