अपना शहर चुनें

States

Gaya News: रंगदारी मांगने आया था अपराधी, भीड़ ने पीटकर अधमरा किया; हालत चिंताजनक

गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गुमटी के पास रंगदारी मांगने आए एक अपराधी की भीड़ ने पिटाई कर दी.
गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गुमटी के पास रंगदारी मांगने आए एक अपराधी की भीड़ ने पिटाई कर दी.

Gaya News: अपराधी छोटू पासवान डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी बमबाबा पहाड़ी के पास रहने वाला है. कई बार क्षेत्र में लूट-छिनैती और दिनदहाड़े गोलीबारी की वारदात को अंजाम दे चुका है. बागेश्वरी गुमटी के पास रंगदारी मांगने आया था. भीड़ ने पीटकर अधमरा कर दिया. मगध मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालत चिंताजनक बनी हुई है.

  • Share this:
गया. गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गुमटी के पास रंगदारी मांगने आए एक अपराधी की स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. गुस्साए लोगों ने अपराधी को लात-घुसे और रॉड से हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल अपराधी को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. अपराधी की पहचान छोटू पासवान उर्फ राहुल के रूप में हुई है जो डेल्हा थाना क्षेत्र के ही रहने वाला है.

छोटू पासवान पर आधा दर्जन से भी ज्यादा संगीन मामला दर्ज हैं और हाल ही में जेल से छूटकर बाहर निकला था. स्थानिए लोगों की मानें तो छोटू पासवान आए दिन आपराधिक घटनाएं करता रहता था जिससे इलाके के लोगों में काफी आक्रोश में था. आज इसका कोपभजान अपराधी छोटू पासवान को बनना पड़ा.


मगध मेडिकल में चल रहा इलाज


फिलहाल मगध मेडिकल में पुलिस की देखरेख में इलाज किया जा रहा है. साथ ही जानकारी जुटाई जा रही है कि छोटू पासवान किससे रंगदारी मांगने गया था और किन लोगों में हमला किया. खासकर ये जानकारी में जुटाई जा रही है कि रॉड से किसने हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया.



अपराधी छोटू पासवान डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी बमबाबा पहाड़ी के पास रहने वाला है. आसपास के इलाकों में उसकी दहशत है. कई बार क्षेत्र में लूट-छिनैती और दिनदहाड़े गोलीबारी की वारदात को अंजाम दे चुका है. हाल ही में जेल से छूटकर एक बार फिर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. रविवार शाम रंगदारी वसूलने के लिए आया था लेकिन जनता ने पकड़कर बुरी तरह से पिटाई कर दी.

डेल्हा थाना के प्रभारी बबन बैठा ने बताया कि छोटू पासवान नाम के एक युवक को बुरी तरह से घायल कर देने का मामला सामने आया है. इसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जानकारी मिल रही है कि रंगदारी को लेकर वह आया था. भीड़ ने उसे पीटकर अधमरा किया है. हमले को लेकर केस दर्ज किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज