सांसद-विधायक के लापता होने के पर्चे दीवारों पर चिपकाये, लिखा- पता बताने वाले को दिया जायेगा उचित ईनाम

बिहार: गया में इस संकट काल में सांसद और विधायक के गायब हो जाने पर लापता होने के पोस्टर चस्पा किये गये हैं.

बिहार: गया में इस संकट काल में सांसद और विधायक के गायब हो जाने पर लापता होने के पोस्टर चस्पा किये गये हैं.

Gaya News: नगर विधायक प्रेम कुमार और सांसद विजय कुमार लापता हैं, ऐसे पर्चे शहर में कई जगहों पर चस्पा किये गए हैं. इस संकट में उनके गायब होने का आरोप स्थानीय लोगों ने भी लगाया है.

  • Last Updated: May 8, 2021, 5:09 PM IST
  • Share this:

गया. बिहार जिले गया में सांसद विजय कुमार और पूर्व मंत्री सह नगर विधायक प्रेम कुमार के लापता होने के पोस्टर दीवारों पर चस्पा किये गये हैं. गया के लोगों का आरोप है कि आपदा के समय सांसद और विधायक गायब हो जाते हैं. गया के पुलिस लाइन इलाके में सड़क के किनारे दीवार पर गया के दो नेताओं का कोरोना संकट के बीच लापता हो जाने का पर्चा कई सड़कों और जगहों पर चिपकाया गया है. इसमें ये भी लिखा गया है कि इनका पता बताने वाले को उचित ईनाम भी दिया जायेगा.

कोरोना काल में लापता होने का पर्चा कई जगहों पर चिपकाया गया है, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों की नजर पड़ रही है, तो वह इसे देख कर हैरत में पड़ जा रहा है, और लोग भी यही कह रहे है कि 30 साल से गया विधानसभा से विधायक रहे डॉ. प्रेम कुमार कोरोना काल मे एक बार भी लोगों की समस्या के लिए दिखाई नही दे रहे है, जबकि गया के सांसद विजय कुमार भी अपने घर मे ही दुबके नजर आ रहे है. इन दोनों नेताओं का जनता की परेशानियों से कोई वास्ता नही है.

पुलिस लाइन एरिया में रहने वाले ओम यादव व महिला कुसुम देवी बताते है कि सुबह में देखा गया कि किसी के द्वारा कई जगहों विधायक प्रेम कुमार और सांसद विजय कुमार का कोरोना काल मे लापता होने का पर्चा चिपकाया हुआ है. उस पर्चे में लिखा हुआ है कि इन दोनों के बारे में बताने वाले को उचित इनाम दिया भी जाएगा. लोगों ने बताया कि सच बात है कि कभी भी आपदा के समय में यह लोग लोगों की परेशानी को नहीं समझते हैं और अपने घर के एसी रूम में ही चिपके रहते हैं डॉक्टर प्रेम कुमार घर पर बैठे-बैठे ही प्रेस रिलीज जारी करते हैं, लेकिन प्रेस रिलीज जारी करने से जनता की परेशानियों को दूर नहीं किया जा सकता, लॉकडाउन में गरीब असहाय लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज