Home /News /bihar /

गया में जोनल कमांडर समेत तीन नक्सली गिरफ्तार, हथियार बरामद

गया में जोनल कमांडर समेत तीन नक्सली गिरफ्तार, हथियार बरामद

मामले की जानकारी देते एसएसपी

मामले की जानकारी देते एसएसपी

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार होने वालों में चाल्हो जोन का जोनल कमांडर विपिन शर्मा उर्फ भूषण शर्मा और उसके साथ दो हार्डकोर नक्सली जयराम यादव और विनय यादव शामिल हैं.

    बिहार की गया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने नक्सलियों के चाल्हो जोन के जोनल कमांडर विपीन शर्मा समेत तीन हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है.

    गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चाल्हो जोन का जोनल कमांडर विपिन शर्मा अपने साथियों के साथ गुरुआ थाना क्षेत्र में हथियारों के साथ देखा गया है. खबर ये भी थी कि नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. सूचना मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया.

    ये भी पढें- बिहार के इस रणजी खिलाड़ी ने मचाई सनसनी, चटकाए 12 विकेट

    इस टीम में आंती थाना और एसटीएफ को भी साथ रखा गया और गुरुआ थाना की पुलिस से मिलकर गुरुआ थाना क्षेत्र के जयनगर गांव के समीप एक बगीचा में छापेमारी की गई. यहां से पुलिस ने तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया.

    एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार होने वालों में चाल्हो जोन का जोनल कमांडर विपिन शर्मा उर्फ भूषण शर्मा और उसके साथ दो हार्डकोर नक्सली जयराम यादव और विनय यादव शामिल हैं. उनके पास से पुलिस ने 2 देशी रायफल, एक ऑटोमेटिक पिस्टल, 35 जिंदा कारतूस एवं नक्सली साहित्य बरामद किया गया है. पुलिस नक्सलियों से पूछताछ कर रही है.

    रिपोर्ट- एलेन लिली

    Tags: Bihar News, Gaya news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर