गया में तीन नक्सली गिरफ्तार, बिहार-झारखंड के कई मामलों में थी तलाश

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि बाराचट्टी पुलिस और सीआरपीएफ की टीम के सहयोग से नक्सली अशोक महतो को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गये नक्सलियों की अलग-अलग मामलों में तलाश थी.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 12:29 PM IST
गया में तीन नक्सली गिरफ्तार, बिहार-झारखंड के कई मामलों में थी तलाश
गिरफ्तार नक्सली
News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 12:29 PM IST
बिहार की गया पुलिस ने अलग-अलग मामलों में तीन नक्सली समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि बाराचट्टी पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने शिवगंज के अशोक महतो को डोभी थाना को कोठवारा से गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अशोक महतो हाल ही में राजस्थान के जेल से लूट के मामले में सजा काटकर वापस आया है और उस पर गया जिला के शेरघाटी, गुरूआ, झारखंड के चतरा जिला के प्रतापपुर थाना में मामला दर्ज है. दूसरे मामले में एएसपी ऑपरेशन अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में मुफ्फसिल पुलिस ने उदय यादव और दिलीप यादव को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर बालिका गृह पहुंची सीबीआई की टीम, ब्रजेश ठाकुर के बेटे को बुलाया

इन दोनों पर मुफ्फसिल के पैमार नदी पर बन रहे रलवे पुल के निर्माण में लेवी नहीं देने पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के सामान में आग लगाने और नवादा के सिरदला थाना क्षेत्र के नवनिर्मित हरौन्दा रेलवे स्टेशन के निर्माण के दौरान लेवी नहीं देने पर समान में आग लगाने का आरोप है. तीसरी घटना में बोधगया पुलिस ने चंदन कुमार नामक युवक युवक को लोडेड पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. उसके पास से शराब की बोतल और एक गाड़ी भी बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर लेगी सीबीआई

रिपोर्ट-अरूण चौरसिया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर