लाइव टीवी

प्रेमी के साथ पत्नी ने बनाया था पति के मर्डर का प्लान, 60 हजार में किया कत्ल का सौदा

News18 Bihar
Updated: January 15, 2019, 1:06 PM IST
प्रेमी के साथ पत्नी ने बनाया था पति के मर्डर का प्लान, 60 हजार में किया कत्ल का सौदा
गया पुलिस की गिरफ्त में रंजीत शर्मा हत्या के आरोपी

13 जनवरी की सुबह पटना के बाढ़ अनुमंडल के सालिमपुर गांव में रंजीत शर्मा की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी. पुलिस के मुताबिक हत्या उसकी पत्नी हीरा देवी उर्फ अन्नु के प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने मिलकर की थी.

  • Share this:
एक पत्नी ने ही अपने पति को  प्रेमी के साथ मिलकर कत्ल करवा दिया. इसके लिए उसने महज 60 हजार रुपये में सौदा किया था. इस बात का खुलासा गया पुलिस ने किया है.  दरअसल 13 जनवरी को पटना में रंजीत शर्मा की हुई हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया  है. मर्डर के मास्टरमाइंड दीपक सहित तीन लोगों को गया के अतरी और रामपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस के अनुसार मृतक के पत्नी ने ही अपने प्रेमी दीपक के साथ पति की हत्या का प्लान बनाया था.

आपको बता दें कि 13 जनवरी की सुबह पटना के बाढ़ अनुमंडल के सालिमपुर गांव में रंजीत शर्मा की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी. पुलिस के मुताबिक रंजीत शर्मा की हत्या उसकी पत्नी हीरा देवी उर्फ अन्नु के प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने मिलकर ही की थी. अन्नु का प्रेमी दीपक गया के अतरी थाना के चिड़ियांवा गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-  RJD को मजबूत करने के लिए तेजप्रताप ने बनाया प्लान, अब स्टूडेंट विंग की बनाएंगे नई टीम

मामले की जानकारी देते हुए सिटी डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी को पटना पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. उसकी निशानदेही पर उसके प्रेमी दीपक को गया के चिड़ियांवा से गिरफ्तार किया गया. रविंद्र सिंह के बेटे दीपक कुमार ने खुलासा किया कि उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रंजीत शर्मा की हत्या की थी.

ये भी पढ़ें-  चिराग पासवान का उद्धव ठाकरे पर तंज, 'भगवान राम के आदर्शों से शिवसेना को प्रेरणा लेनी चाहिए'

आपको बता दें कि पुलिस ने चिड़ियांवा से दीपक के पिता को उठाया गया था उसके बाद जानकारी मिली कि दीपक गया की चंदौती थाना क्षेत्र में छिप कर रहा है.  इसके बाद रामपुर थानाध्यक्ष चेतनानंद झा के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की गई.  सबसे पहले दीपक को गिरफ्तार किया गया उसकी निशानदेही पर अभिषेक उर्फ लालू उर्फ गोलू और आशीष हड्डी को गिरफ्तार किया गया.

इस मामले में पटना पुलिस को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने जानकारी दी है कि हत्या करने का सौदा पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर 60 हजार रुपये में किया था.  जिसमें 20 हजार रुपये पहले ही दिए जा चुके थे. इनमें से 17 हजार रुपया भी बरामद किया गया है और साथ ही दो मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.
Loading...

रिपोर्ट - एलेन लिली

ये भी पढ़ें-  BJP को हराने के लिए हर सूबे में अलग-अलग रणनीति पर काम: शरद यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...