गया में नक्सली ठिकानों पर सुरक्षाबलों की छापेमारी, हथियार और केन बम बरामद

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 4:31 PM IST
गया में नक्सली ठिकानों पर सुरक्षाबलों की छापेमारी, हथियार और केन बम बरामद
नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए गया पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. (नक्सलियों के ठिकाने से बरामद हथियार)

छापेमारी के दौरान पुलिस को दो राइफल, एक थ्री नट कट्टा, एक केन बम, दो डेटोनेटर समेत कई विस्फोटक सामग्री मिली.

  • Share this:
बिहार की गया पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ कामयाबी मिली है. पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद किया है. यह कार्रवाई गया जिला के फतेहपुर थाना की पुलिस और कोबरा की 205 बटालियन की टीम ने संयुक्त रूप से की. गुप्त सूचना के आधार पर गुरपा ओपी के बस कटवा जंगल स्थित गांव में छापेमारी की गई.

ये छापामारी संजय मांझी और मुन्नी यादव के घर में की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस को यहां से दो राइफल, एक थ्री नट कट्टा, एक केन बम, दो डेटोनेटर समेत कई विस्फोटक सामग्री मिली. पुलिस के आने की सूचना मिलते ही आरोपी संजय मांझी और मुन्नी यादव भागने में सफल रहे लेकिन पुलिस ने इनके द्वारा छिपाए गए हथियार को बरामद कर लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार संजय मांझी नामचीन नक्सली प्रदुमन शर्मा का सहयोगी माना जाता है और इस इलाके में नक्सलियों का हथियार छिपाकर रखने की जिम्मेदारी उसके द्वारा ही की जाती है. पुलिस ने हथियार को बरामद करने के साथ ही दोनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- अरूण चौरसिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...