• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: कस्टमर बनकर आए लुटेरों ने गोल्ड लोन कंपनी से दो किलो सोना सहित 85 लाख की संपत्ति लूटी

Bihar: कस्टमर बनकर आए लुटेरों ने गोल्ड लोन कंपनी से दो किलो सोना सहित 85 लाख की संपत्ति लूटी

गया में गोल्ड लोन कंपनी से दो किलो सोना सहित 85 लाख की संपत्ति की लूट

Gaya Gold Loot Case: लूट की घटना वजीरगंज इलाके की है, जहां बाजार स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में 4 लुटेरों ने घुसकर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने कुछ ही मिनटों में कर्मचारियों को बंधक बना सोना और 3 लाख से ज्यादा रुपए लूट लिए.

  • Share this:

गया. बिहार के गया में अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. वारदात जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित वजीरगंज बाजार में हुई, जहां आशीर्वाद गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से दिनदहाड़े चार की संख्या में रहे अपराधियों ने दो किलो सोना और तीन लाख 36 हजार की रकम लूट ली. लूट की इस घटना के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 2 किलो सोना की कीमत लगभग 80 लाख बताई जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चौतरफा नाकाबंदी कर दी गई है.

ब्रांच के असिसटेंट हेड मनजीत कुमार सिंह ने बताया कि वजीरगंज बाजार स्थित आशीर्वाद सोना ऋण (Ashirwad Gold Loan Company) के शाखा में दो अपराधी पहले ग्राहक बनकर आए, उसके कुछ मिनट के बाद दो अपराधी इंक्वायरी करने के लिए आए.

हथियारों के दम पर सबको बंधक बनाया
चारों अपराधियों ने एक दूसरे के इशारा करने के बाद हथियार निकाल लिया और सभी कर्मियों को बंधक बना लिया. इसी बीच दो कर्मियों ने साहस दिखाते हुए सायरन बजाया, लेकिन अपराधियों ने इन सभी को डराया धमकाया. उसके बाद सायरन की बंद किया गया, लेकिन चंद सेकेंड के लिए बजे सायरन से भी आसपास के लोग सतर्क नहीं हुए. इसी बीच दो अपराधियों ने चाबी लेकर लॉकर से 2 किलो सोना निकाल लिया और उसके बाद तीन लाख 36 हजार नगद राशि लेकर बैंक के मुख्य दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हों गए है.

अपराधी मोटरसायकिल से आए थे
बताया जा रहा है कि अपराधी मोटरसाइकिल से आये थे. पहली मोटरसाइकिल नवादा रोड में, दूसरी मोटरसाइकिल तपोवन रोड तरफ गई थी. लूटे गये सोने की कीमत 80 लाख बताई जा रही है. लूट की इस घटना के बाद सिटी एसपी राकेश कुमार, एसएसपी आदित्य कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन कर रही है साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चारों तरफ नाकाबंदी की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज