लाइव टीवी

CSP संचालक की हत्या कर दिनदहाड़े लूटे पांच लाख रुपए, सहयोगी ने भागकर बचाई जान

News18 Bihar
Updated: November 25, 2019, 4:35 PM IST
CSP संचालक की हत्या कर दिनदहाड़े लूटे पांच लाख रुपए, सहयोगी ने भागकर बचाई जान
गया में हुई हत्या की घटना के बाद घटनास्थल पर जमा भीड़

गया में हुई इस घटना में मृतक की पहचान फतेहपुर के करियादपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक मोहम्मद राशीद तौर पर हुई है. वो गया से पैसे लेकर जा रहा था

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में अपराधियों ने एक शख्स की हत्या कर दिनदहाड़े रूपए लूट (Cash Loot) लिए. मृतक की पहचान सीएसपी (CSP) संचालक के तौर पर हुई है. लुटेरों ने हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद 5 लाख रुपए लूट लिए और चलते बने. घटना बोधगया के गाफा के पास की है.

गया से पैसे लेकर जा रहा था राशिद

मृतक की पहचान फतेहपुर के करियादपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक मोहम्मद राशिद तौर पर हुई है. वो गया से पैसे लेकर जा रहा था इसी दौरान लुटेरों ने पैसे लूटने की कोशिश की. इस दौरान जब सीएसपी संचालक ने उसका विरोध किया तो सीएसपी संचालक की हत्या कर दी गई. मामले की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली वो आक्रोशित हो गए.

लोगों ने किया सड़क जाम

हत्या की इस घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर सड़क को जाम कर दिया. जानकारी के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी तीन बाईक पर सवार थे और उनकी संख्या छह थी. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 5 से 6 लाख रूपये लूटे हैं हांलाकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

जांच में जुटे एसपी

लूट और हत्या की इस घटना के दौरान मृतक सीएसपी संचालक के बाईक पर सवार एक अन्य युवक संदीप मांझी ने भागकर अपनी जान बचायी. एसपी मंजीत श्योरन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते हुए पुलिस को वहां भेजा गया है और पुलिस अपराधियों की शिनाख्त कर जल्द कार्रवाई करेगी.'
Loading...

इनपुट- अरूण चौरसिया

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का खुलासा- मुझे भी ऑफर की गई थी बिहार के सीएम की कुर्सी

ये भी पढ़ें- तेजस्वी बोले- महाराष्ट्र में बिहार से कुछ अलग नहीं हुआ है, जनता सब देख रही है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 4:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...