भाई के साथ दूध सप्लाई करने जा रहे व्यवसायी की सरेआम गोली मारकर हत्या

डेल्हा थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और परिजन की शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 3:28 PM IST
भाई के साथ दूध सप्लाई करने जा रहे व्यवसायी की सरेआम गोली मारकर हत्या
गया में हुई हत्या के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 3:28 PM IST
बिहाग के गया में एक दूध व्यवसायी अमर पासवान की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात में शामिल दो नामजद आरोपियों को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया है. घटना डेल्हा थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी स्थित हिन्डले मैदान के पास की है जहां मृतक अमर पासवान अपने भाई बिट्टु पासवान के साथ बाइक से अपने ग्राहक को दूध पहुंचाने जा रहा था.

पहले रोका फिर दाग दी गोलियां

रास्ते में ही चार लोगों ने मिलककर पहले रूकवाया और फिर दनादन तीन गोलियां मारीं जिससे मृतक वहीं ढेर हो गया. बाइक पर पीछे बैठे बिट्टू पासवान ने बताया कि अपराधियों द्वारा गोली चलाये जाने के बाद वो वहां से भाग गया जिसकी वजह से उसकी जान बच पायी. मृतक के भाई सह प्रत्यक्षदर्शी बिट्टु पासावन की मानें तो वारदात को अंजाम देने वाले उनके पड़ोसी हैं जिसमें से जहीर यादव, मनोज यादव एवं लल्लू समेत चार से पांच अपराधी हैं.

वारदात की वजह जमीनी विवाद

वारदात की मुख्य वजह मनोज यादव के बगल में मृतक अमर पासवान की वो जमीन है जिसे मनोज यादव हर हाल में लेना चाहता है पर अमर एवं उसका परिवार मनोज यादव को वह जमीन नहीं देना चहता है. मृतक के चचेरे भाई शंभु पासवान ने बताया कि यह विवाद दो-तीन महीना से चल रहा है और कई बार उनलोगों ने जमीन नहीं देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी और फाइनली उनलोगों ने अमर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है.

गया में हुई हत्या की वारदात के बाद मृतक के परिजन


दो आरोपी गिरफ्त में
Loading...

मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद आरोपी जहीर और मनोज को गिरफ्तार कर लिया है. डेल्हा थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और परिजन की शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक अमर पासवान के शव के पोस्टमार्टम कराने के साथ ही परिजन द्वारा लिखित शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

डेयरी का व्यवसाय करता था मृतक

मृतक इस मामले मे अन्य आरोपी कि भी तलाश की जा रही है. गौरतलब है कि मृतक अमर पासावन और आरोपी का घर डेल्हा थाना के खरखूरा में आसपास में ही है और मृतक अमर पासवान पशुपालन का काम करता था. उसके पास करीब 15 गाय हैं जिसका दूध वो प्रतिदिन बाइक से रेलवे कॉलोनी के विभिन्न क्वार्टरों में पहुंचाने जाया करता था.

रिपोर्ट- अरूण चौरसिया
First published: July 11, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...