Home /News /bihar /

गया में कोर्ट के बाहर फायरिंग, गवाही देकर लौट रहे युवक को मारी गोली

गया में कोर्ट के बाहर फायरिंग, गवाही देकर लौट रहे युवक को मारी गोली

गया में सिविल कोर्ट के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद पहुंची पुलिस

गया में सिविल कोर्ट के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद पहुंची पुलिस

Gaya News: गया में गुरुवार को सिविल कोर्ट के बाहर हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस की टीम इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

अधिक पढ़ें ...

गया. बिहार के गया में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना गया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिविल कोर्ट (Gaya Civil Court) के पास की है. गुरुवार की दोपहर सिविल कोर्ट के बाहर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल (ANMCH Gaya) में भर्ती कराया गया है. युवक की पहचान विष्णुपद के रहने वाले बाबू धोबी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक किसी मामले को लेकर गया कोर्ट में गवाही देने के लिए पूछा था जहां किसी कारण गवाही नहीं हुई थी.

कोर्ट से वो वापस घर लौट रहा था तभी बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंची जो पूरे मामले की छानबीन कर रही है और अपराधियों की पहचान के लिए जुट गई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी को खंगाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक टनकुप्पा थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड मामले में गवाही देने पहुंचा था, हालांकि पुलिस बता रही है कि यह युवक किसी और मामले में गवाही देने के लिए गया कोर्ट आया था. फिलहाल युवक को जहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gaya news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर