अपना शहर चुनें

States

गया में पुराने विवाद में चार लोगों को दिनदहाड़े मारी गोली, अंधाधुंध फायरिंग में एक शख्स की मौत

गया में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स
गया में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

कुछ महीने पहले गांव में यज्ञ का आयोजन किया गया था, इस दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. इस बात को लेकर बुधवार को फिर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के साथ गाली-गलौज की गई. जिसके बाद ये आपस में फिर भिड़ गए

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) के गया (Gaya) में खूनी संघर्ष में एक साथ चार लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना गया जिले के कोच थाना क्षेत्र के सिंदुआरी गांव की है जहां पुराने विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की. गोलीबारी में चार लोगों को गोली लगी जिसमें तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं एक शख्स की मौत हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले गांव में ही यज्ञ का आयोजन किया गया था. इस दौरान दोनों तरफ से मारपीट हुई थी. इस बात को लेकर बुधवार को फिर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के साथ गाली-गलौज की गई. इस दौरान दोनों गुट आपस में भिड़ गए.

पुलिस ने फोन करने के बाद भी नहीं की कार्रवाई



देखते ही देखते एक पक्ष द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई जिसमें चार लोगों को गोली लग गई. घायलों में गिरजेश शर्मा, विजेंद्र शर्मा और श्रीनाथ शर्मा शामिल हैं जबकि उदय शर्मा की गोली लगने से मौत हो गई. परिजन राजदेव शर्मा ने बताया कि मेरे भैया बाजार से लौट रहे थे इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. इस बात को लेकर पीड़ित ने स्थानीय कोच थाना को फोन से सूचना दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.
घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त

जब हम लोगों ने समझाने का प्रयास किया तो विमल यादव, राकेश यादव, रामबालक यादव, मध्यय यादव के द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गई. परिजनों ने बताया कि पूर्व में जो घटना हुई थी उसको लेकर स्थानीय कोच थाना में मामला दर्ज कराया गया था. लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. ताजा घटना के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है और जो आरोपी हैं वो गांव में ही छिपे हुए हैं.

गोलीबारी की घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है. इसे देखते हुए यहां भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.

ये भी पढ़ें- जमा किए पैसे से खरीदी साइकिल और महाराष्ट्र से बिहार पहुंच गए तीन दोस्‍त

Bihar Corona Update: पटना समेत इन जिलों में के 3 नए मरीज, 539 हुई संख्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज