लाइव टीवी

फायरिंग की घटना से सहमा गया, अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली
Gaya News in Hindi

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: February 28, 2020, 12:32 PM IST
फायरिंग की घटना से सहमा गया, अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली
गया में गोलीबारी में जख्मी युवक

गोलीबारी की घटना का पहला मामला शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के ब्राह्मणी घाट मोहल्ले का है जहां मछली कारोबारी के यहां मुंशी का काम करने वाले बासुकीनाथ मिश्रा उर्फ बाबा को पड़ोस के रहने वाले शख्स ने गोली मार दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 28, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में मामूली विवाद में दो लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी की ये घटनाएं जिले के अलग-अलग इलाकों ती है. घायलों का इलाज एएनएमसीएच (ANMCH) में चल रहा है, जबकि इन दोनों जगह के आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हैं. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है.

कारोबारी के मुंशी को मारी गोली

गोलीबारी की घटना का पहला मामला शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के ब्राह्मणी घाट मोहल्ले का है जहां मछली कारोबारी के यहां मुंशी का काम करने वाले बासुकीनाथ मिश्रा उर्फ बाबा को पड़ोस के रहने वाले शख्स ने गोली मार दी. गोली मारने का आरोप मुकेश शर्मा नामक व्यक्ति पर लगा है जिसने घर के दरवाजे के पास गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया. गनीमत यह रही कि बासुकीनाथ मिश्रा को गोली कंधे पर लगी. गोली लगने के बाद वो वहीं पर गिर पड़े जहां स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया.

युवक को प्राइवेट पार्ट में मारी गोली



बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल इस घटना के बाद से अपराधी फरार हैं जिसे पुलिस पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. दूसरी घटना अतरी थाना के दरियापुर गांव के पास की है जहां मामूली विवाद में गोलीबारी की गई. गांव के ही छोटू और प्रिंस कुमार पर आनंद कुमार को गोली मारने का आरोप लगा है. आनंद कुमार को गोली उसके प्राइवेट पार्ट पर लगी है जिसे गंभीर अवस्था में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले की जांच में लगी पुलिस

वहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है कि पूर्व में छोटू और प्रिंस के साथ क्रिकेट खेलने के दौरान झड़प हुआ था और उसी झड़प को लेकर आज छोटू और प्रिंस प्रिंस ने मिलकर अनंत कुमार को मौत के घाट उतारने की प्लानिंग की थी. दरियापुर के पास आनंद कुमार जैसे ही पहुंचा पूर्व से घात लगाए दोनों युवकों ने उसे गोली मार दी. दोनों आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग से गैंगरेप, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता

ये भी पढ़ें- भोजपुर में 63 हजार रुपए की रिश्वत लेता गिरफ्तार हुआ मुखिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर