लाइव टीवी

मौत बनकर दौड़ रही कार ने दशहरा मेला में चार को कुचला, एक की दर्दनाक मौत

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 12:34 PM IST
मौत बनकर दौड़ रही कार ने दशहरा मेला में चार को कुचला, एक की दर्दनाक मौत
गया में हुई घटना के बाद गाड़ी में लगाई गई आग

गया (Gaya) में हुए इस सड़क हादसे से आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों में आग (Fire) लगा दी. हादसे में मारे गए किशोर की पहचान जहानाबाद (Jehanabad) के रहने वाले नीरज के रूप में की गई है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां गांधी मैदान में रावण वध को देखकर दशहरा (Dashhara) घूमने निकले चार लोगों को तेज रफ्तार कार (Car) ने अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में जहां एक किशोर की मौके पर ही मौत (Death) हो गई वहीं एक ही परिवार के तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

जख्मी में पति-पत्नी और बच्ची भी

हादसे का शिकार होने वाले लोगों में बाइक पर सवार पति-पत्नी और दो साल की बेटी भी हैं जो बुरी तरह से घायल हो गए. उनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने फोर व्हीलर में आग लगा दी साथ ही एक रिक्शा, एक स्कूटी को भी आग के हवाले कर दिया.

स्टेशन के पास हुआ हादसा

घटना की सूचना पाते ही जीआरपी, आरपीएफ और जिला पुलिस के अधिकारी और जवान घटनास्थल पर पहुंचे जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित किया जा सका. मंगलवार को दशहरा के दशमी के दिन बड़ी संख्या में लोग गया जंक्शन परिसर में स्थापित मां दुर्गा और बगल में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा के दर्शन को आए हुए थे. इसी दौरान एक वाहन स्टेशन परिसर के पास अनियंत्रित हो गया और मेला घूमने आए लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.

आक्रोशित लोगों ने लगाई आग

आग लगाने के कारण धक्का मारने वाला वाहन बुरी तरह से धू-धू कर जल गया वहीं स्कूटी और रिक्शा भी जलकर खाक हो गया. धक्का मारने वाले वाहन का चालक रेल थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मृतक बच्चे की पहचान जहानाबाद के जमुआ के रहने वाले 14 वर्षीय नीरज कुमार के रूप में की गई है जो अपने दोस्तों के साथ जहानाबाद से ट्रेन में बैठ कर गया जंक्शन मेला देखने पहुंचा था लेकिन हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई.
Loading...

रिपोर्ट- एलेन लिली

ये भी पढ़ें- रावण दहन पर रार: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई- पार्टी के सभी नेता किसी काम में लगे थे

ये भी पढ़ें- थानेदार साहब को भारी पड़ गई 'पुलिसगिरी', भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...