Gaya Murder: पति को ससुराल बुला पत्नी ने मां-बाप के साथ मिलकर की हत्या, नाक-आंखों में डाला फेविक्विक

Brutal Murder In Gaya: गया में हुई हत्या की जघण्य घटना का खुलासा करते एसपी

Gaya News: बिहार के गया में हुई हत्या की इस वारदात का पुलिस ने खुलासा कर लिया है, साथ ही कुछ आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल किए गए सामान भी मिले हैं.

  • Share this:
गया. बिहार में एक युवक को ससुराल बुलाकर सास-ससुर और पत्नी ने निर्मम तरीके से हत्या (Brutal Murder In Gaya) कर दी. हत्या से पहले आरोपियों ने युवक का हाथ-पैर रस्सी से बांधा, फिर चाकुओं से वार किया.  इससे भी मन नहीं भरा तो युवक के आंख, मुंह और नाक में फेवीक्विक (Feviquick) डाल दिया गया. हत्या की ये निर्मम घटना साढ़े 3 साल के बेटे के आंखों के सामने ही हुई.

बिहार के गया में यह घटना (Gaya News) मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में हुई. हत्या की घटना करने के बाद ससुराल वाले शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन पुलिस की गश्ती दल की मुस्तैदी के कारण शव को ठिकाने लगाने के प्रयास में वो सफल नहीं हो सके, और बोरी में रही लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल सास-ससुर और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या का खुलासा करते हुए गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने मीडिया कर्मियों को बताया कि मुफस्सिल थाना के सलेमपुर निवासी 25 वर्षीय मुन्ना गुप्ता की हत्या पत्नी जुली कुमारी, ससुर दुर्गा साव एवं सास संजू देवी ने मिलकर निर्ममता पूर्वक कर दी. इस घटना में पत्नी के प्रेमी और एक अन्य युवक भी शामिल थे जो फिलहाल फरार हैं लेकिन उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

एसएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी जूली कुमारी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था, इसे लेकर पति-पत्नी में अक्सर मारपीट हुआ करती थी. इस बीच गुरुवार की देर रात्रि मुन्ना को पत्नी जुली ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बालाजी कॉलोनी स्थित ससुराल में बुलाया. इसके बाद सभी ने पकड़ रस्सी से हाथ पैर बांध दिया,और जमकर मारपीट की. फिर उसके बाद शरीर पर चाकुओ से वार किया और फिर भी मन नही भरा तो उसके आंख, कान और नाक में फेविक्विक डाल दिया. साक्ष्य छिपाने के लिए एक बाइक पर सवार दो लोग बोरे में शव को लेकर रात्रि में ठिकाना लगाने जा रहे थे तभी बारा गंधार गांव के पास मुफस्सिल थाना की पेट्रोलिंग वाहन ने उन्हें देखा. पुलिस को देखकर वो लोग भागने लगे.

पुलिस ने उनका पीछा किया जिसके बाद दोनों लोग मोटरसाइकिल और शव को छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान करते हुए पत्नी जुली कुमारी, ससुर दुर्गा साव एवं सास संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस घटना में शामिल 2 अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में 2 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, फेवीक्विक के रैपर, एक डिब्बा पेट्रोल, नमक का पैकेट व रस्सी बरामद किया गया है.

एसएसपी ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि पूरे मामले का स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को सजा दिलाई जाए. पुलिसकर्मियों द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का उद्भेदन किया गया है ऐसे में इस मामले में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.