Home /News /bihar /

inspector and constable of up police arrested at bodhgaya bihar with liquor bramk

शराबबंदी वाले बिहार में दारू लेकर घुस गई यूपी पुलिस, इंस्पेक्टर-सिपाही गिरफ्तार

बोधगया पुलिस की गिरफ्त में यूपी पुलिस का थानेदार

बोधगया पुलिस की गिरफ्त में यूपी पुलिस का थानेदार

UP Policemen Arrested In Bihar: बिहार के गया में गिरफ्तार हुए यूपी के दोनों पुलिसवाले एक केस की तहकीकात के सिलसिले में बोधगया पहुंचे थे जिसके बाद दोनों रात को ही महाबोधि मंदिर घूमने गए. शराब के साथ गिरफ्तार यूपी के पुलिसवालों को बोधगया पुलिस ने जेल भेज दिया है और एक्साइज एक्ट में कार्रवाई कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

गया. बिहार में पिछले कई सालों से शराबबंदी है लेकिन ये बात शायद पड़ोसी राज्य यूपी की पुलिस को नहीं पता, तभी तो शराब की बोतल के साथ इंस्पेक्टर और सिपाही पकड़े गए वो भाई हाई सिक्योरिटी जोन माने जाने वाले गया के महाबोधि मंदिर में प्रवेश करते. यूपी के चंदौली थाना के इंस्पेक्टर संतोष कुमार और सिपाही आयुष कुमार गुप्ता को गया के महाबोधि मंदिर से गिरफ्तार किया गया है. दोनों शराब की बोतल के साथ घूमने आये थे और मंदिर में प्रवेश कर रहे थे लेकिन इसी दौरान उनकी गिरफ्तारी हो गई.

मंदिर की सुरक्षा में तैनात बीटीएमसी ने जांच के दौरान शराब के साथ दोनों को पकड़ा गया. शराब के साथ यूपी के दो पुलिसवालों के गिरफ्तार होने की पुष्टि गया की एसएसपी हरप्रीत कौर ने  भी की है. बताया जा रहा है कि किसी केस के सिलसिले में दोनों बोधगया आये थे और रात में ही महाबोधि मंदिर घूमने गए थे लेकिन इस दौरान उनके बैग में शराब की बोतल भी थी जिस कारण स्थानीय मंदिर में तैनात रहे पुलिसकर्मियों ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और बोधगया थाना को सुपुर्द कर दिया.

गया की एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि महाबोधि मंदिर में प्रवेश करने से पहले सभी लोगों को स्कैन कर जांच की जाती है तभी अंदर प्रवेश दिया जाता है. इसी दौरान यूपी के दो पुलिसवाले महाबोधि मंदिर में प्रवेश कर रहे थे. जब उनका बैग स्कैन किया गया तो संदिग्ध वस्तु होने की संकेत मिला. जब बैग की खोलकर जांच की गयी तो एक बोतल शराब मिली इसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया. एसएसपी ने बताया कि एक्साइज एक्ट के अंतर्गत विधिवत कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि गया के महाबोधि मंदिर में प्रवेश के दौरान कई लेयर की जांच से होकर गुजरना पड़ता है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर