लाइव टीवी

गया पुलिस लाइन बैरक में चल रही थी शराब पार्टी, पकड़ा गया जमादार भेजा गया जेल

News18 Bihar
Updated: January 18, 2020, 9:50 AM IST
गया पुलिस लाइन बैरक में चल रही थी शराब पार्टी, पकड़ा गया जमादार भेजा गया जेल
गया पुलिस लाइन में शराब पीते हुए पकड़ा गया पुलिसकर्मी जेल भेजा गया.

एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि वरीय वरीय अधिकारी के निर्देश पर बीती देर रात पुलिस लाइन में छापेमारी की गई थी.

  • Share this:
गया. गुरुवार की रात पुलिस लाइन के एक बैरक में पांच पुलिसकर्मियों मिलकर शराब पार्टी कर रहे थे कि तभी एसएसपी राजीव मिश्रा के नेतृत्व छापेमारी की गई. अचानक हुई रेड से घबराए पांचो पुलिसकर्मी भागे, लेकिन उनमें से एक को पकड़ लिया गया.   गिरफ्तार पुलिसकर्मी बिंदालाल मुंडा को तत्काल रामपुर थाने को सुपुर्द कर दिया गया और एक मामला दर्ज कराया गया. इसके बाद शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया गया.

एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि वरीय वरीय अधिकारी के निर्देश पर बीती देर रात पुलिस लाइन में छापेमारी की गई थी. इस दौरान एक साथ पांच पुलिसकर्मियों के द्वारा शराब की पार्टी चल रही थी. हमें देखते ही सभी पुलिसकर्मी भागने लगे, लेकिन इस दौरान  शराब के नशे में धुत जमादार को गिरफ्तार किया गया.

हालांकि तीन अन्य पुलिसकर्मी व एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी वहां से भागने में सफल रहा. एसएसपी ने बताया कि शराब के नशे में भागने वाले पुलिसकर्मी की भी तलाश की जा रही है, उसकी पहचान की जा रही है. वहीं इस मामले में रामपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है, जिसपर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर