बोधगया में बम मिलने पर जेडीयू प्रवक्ता बोले- NIA को राज्य सरकार कर रही है सहयोग

बोधगया में सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है.

News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 5:50 PM IST
बोधगया में बम मिलने पर जेडीयू प्रवक्ता बोले- NIA को राज्य सरकार कर रही है सहयोग
जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 5:50 PM IST
बिहार में बोधगया के कालचक्र मैदान के पास बम मिलने पर जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि एनआईए के द्वारा आतंकी घटनाओं की जांच की जा रही है. एनआईए अपने स्तर से आतंकियों को गिरफ्तार करती है और पूछताछ करती है. जहां तक बोधगया बम प्लांट मामले की बात है तो बड़ी घटनाओं में निष्कर्ष पर पहुंचने में समय लगता है. गया पहुंचे जेडीयू नेता ने कहा कि एनआईए को राज्य सरकार पूरी तरह से सहयोग कर रही है.

बताते चलें कि बोधगया में सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है. शहर के कालचक्र मैदान के पास एक शौचालय से एनआईए की टीम को एक जिंदा बम मिला है. ये बम उसी जगह पर मिला है जहां कुछ दिनों पहले इसी साल आतंकियों ने धमाका किया था. उस वक्त दलाई लामा भी बोधगया में ही थे.

एनआईए की टीम ने इस बम की बरामदगी मामले में गिरफ्तार किए गए आतंकी से पूछताछ के बाद की है. सुरक्षा एजेंसी की टीम पुलिस की मदद से पूरे इलाके की तलाशी ले रही है. शुक्रवार को एनआईए की टीम ने बम प्लांट करने के मामले में एक आतंकी को गिरफ्तार किया था जिससे लगातार पूछताछ हो रही थी. सुरक्षा एजेंसी ने उसी आतंकी से मिले इनपुट के आधार पर छापेमारी की और बम की बरामदगी हुई है. पुलिस ने फिलहाल पूरे इलाके को घेर लिया है.

(इनपुट- एलन लिली) 

ये भी पढ़ें-
एके-47 की फैक्ट्री बन गया बिहार का ये शहर, 15 दिनों के दौरान मिले आठ रायफल्स
रंगदारी नहीं देने पर परिवार पर हमला, चार लोग घायल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर