बच्चों के सामने फांसी के फंदे से लटक गई महिला, कमरा खुला तो मां के शव से लिपटे थे मासूम

खुदकुशी की ये पूरी घटना मासूम बच्चे अपनी आंखों से देखते रहे, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि उनकी मां क्या कर रही है.

News18 Bihar
Updated: April 24, 2019, 8:41 AM IST
बच्चों के सामने फांसी के फंदे से लटक गई महिला, कमरा खुला तो मां के शव से लिपटे थे मासूम
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: April 24, 2019, 8:41 AM IST
बिहार के गया में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के सामने ही कमरे बंद कर फांसी लगा ली. खुदकुशी की ये घटना जिले के वजीरगंज थाना के सहिया गांव की है. बताया जाता है कि मृतका का पति बाहर रहकर काम करता था. पति-पत्नी के बीच घर में हमेशा किसी बात को लेकर आपस में तनाव रहता था.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: 46 गिरफ्तारियों के बीच 60 प्रतिशत मतदान, गिरिराज की मांग- हरे झंडे पर बैन लगाए EC

विवाहिता के दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं. घटना के समय विवाहिता ने अपने डेढ़ साल और 3 साल के मासूम बच्चे को अपने पास रखा हुआ था. लोगों ने बताया कि महिला ने पहले अपना कमरा बंद किया फिर वो अपने बच्चों के सामने ही फांसी से झुल गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मौत की चुस्की: सल्फास के खाली डब्बे में रखा था पत्ती, चाय पीते ही गई एक की गई जान, पांच गंभीर

खुदकुशी की ये पूरी घटना मासूम बच्चे अपनी आंखों से देखते रहे, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि उनकी मां क्या कर रही है. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर बच्चे के साथ महिला के शव को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. खुदखुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है.

रिपोर्ट- एलेन लिली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 8:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...