घरेलू कलह में महिला ने बच्ची के साथ की खुदकुशी, पुलिस ने श्मशान से बरामद किया शव
Gaya News in Hindi

घरेलू कलह में महिला ने बच्ची के साथ की खुदकुशी, पुलिस ने श्मशान से बरामद किया शव
गया में हुई आत्महत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

घटना गया जिला (Gaya District) के कोंच थाना के महादेवपुर गांव की है. मृतक महिला का पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में घरेलू विवाद (Dispute) में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ खुद भी जहर खा लिया. इस घटना में महिला मंजू देवी और उसकी एक बेटी मुस्कान की मौत हो गयी जबकि एक बेटी दिव्या और बेटा विक्की राज का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. यह घटना कोंच थाना के महादेवपुर गांव की है. मिली जानकारी के अऩुसार मृतक महिला का अपने पति विद्यानंद के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़ा से नाराज विद्यानंद घर से बाहर निकल गया था और इसी बीच महिला गुस्से में आकर भयावह कदम उठा लिया और खुद के साथ ही अपने एक बेटी की जीवन खत्म कर लिया जबकि उसके दो बच्चे अभी अस्पताल में भर्ती हैं.

नमकीन में मिलाकर दिया था जहर

मृतक महिला के इकलौते बेटे विक्की राज ने बताया कि मम्मी दोनों बहनों को दालमोट देकर खुद भी दालमोट खा रही थी. बहन को देखकर उसने भी दालमोट मांगकर खा लिया जिसके बाद उसे चक्कर आने लगा तो उसने पापा को बताया. जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया है. इस घटना के बारे में परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर ही अंतिम संस्कार करने की कोशिश की और शमशान घाट पहुंच गये.



शव को थी ठिकाने लगाने की तैयारी
ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद कोंच पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने मृत बच्ची के शव को जमीन में दफना दिया था जबकि मृत महिला संजू देवी के शव के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी. पुलिस ने बच्ची के शव को जमीन से खोद कर निकालते हुए दोनो शवों को जब्त कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया है. पुलिस इस मामले में कानून सम्मत कार्रवाई की बात कह रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading