होम /न्यूज /बिहार /ज्वेलर्स को झांसा देकर सात लाख के गहने उड़ा ले गई महिला चोर, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

ज्वेलर्स को झांसा देकर सात लाख के गहने उड़ा ले गई महिला चोर, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

सीसीटीवी में कैद हुई गया की महिला चोरों की तस्वीर

सीसीटीवी में कैद हुई गया की महिला चोरों की तस्वीर

गया (Gaya) में हुई इस घटना में दुकानदार को चोरी का अहसास नहीं हुआ पर बाद में जब जेवर का मिलान किया गया तो उसे करीब सात ...अधिक पढ़ें

गया. बिहार के गया (Gaya) में आभूषण खरीदने के नाम पर दो महिलाओं ने सात लाख के जेवर दुकान से गायब कर दिये. आरोपी दोनों महिला का कारनामा सीसीटीवी (CCTV) कैमरा मे कैद हो गया है. घटना डुमरिया थाना के मझौली बाजार की है. इस संबंध में दुकान मालिक विजय कुमार सोनी ने सीसीटीवी फुटेज के साथ डुमरिया थाना में लिखित शिकायत की है.

कस्टमर बनकर आई थीं दुकान

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर में दो महिलाये जेवर लेने के बहाने दुकान में आयी और देखने के दौरान ही करीब सात लाख का जेवर चुरा लिया और बिना खरीददारी किये ही वापस लौट गईं. इस दौरान दुकानदार को चोरी का अहसास नहीं हुआ पर बाद में जब जेवर का मिलान किया गया तो उसे करीब सात लाख के जेवर गायब होने का पता चला. इसके बाद दुकानदार ने अपने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो ​दोनो महिला की करतूत सामने आयी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दोनों महिला की गतिविधि काफी संदिग्ध दिखाई पड़ रही है क्योंकि वो बार-बार दुकानदार को उलझाने की कोशिश कर रही हैं और दुकान के बाहर भी नजर दौड़ा रही हैं ताकि उसकी हरकत को कोई दूसरा समझ नहीं पाये. दोनों में से एक महिला ने अपना चेहरा घूंघट में छिपा रखा था. पहनावे और बोली से दोनो महिलाएं स्थानीय नहीं लग रही थीं ऐसे में स्थानीय लोगों के बाहरी गिरोह के सदस्य होने की आशंका लग रही है. पुलिस फिलहाल दोनो संदिग्ध महिलाओं की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- विधानसभा का घेराव करने निकले बिहार दारोगा परीक्षा के अभ्यर्थी, अलर्ट पर पुलिस

ये भी पढ़ें- Holi Special Trains: दिल्ली से बिहार आने के लिए रेलवे ने चलाई ये विशेष ट्रेनें

Tags: Bihar News, CCTV camera footage, Crime In Bihar, Gaya news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें