बिहार: गया में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पंचायत चुनाव से चला आ रहा था विवाद
Gaya News in Hindi

बिहार: गया में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पंचायत चुनाव से चला आ रहा था विवाद
घटना से गुस्साये लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की

परिजनों के मुताबिक गांव के ही मुन्ना सिंह एवं उसके परिवार से विवाद (Dispute) चल रहा था. पिछले पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में मृतक ने मुखिया पद के लिए मुन्ना सिंह के बजाय दूसरे प्रत्याशी का समर्थन किया था.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में सिविल कोर्ट के अधिवक्ता सह भाजपा नेता (BJP Leader) रंजीत कुमार की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी. घटना को वजरीगंज थाना के भिंडस-चमनडीह रोड के मंझौली के पास अंजाम दिया गया. मृतक के नाबलिग बेटे ने बताया कि रंजीत कुमार सकरदास नवादा स्थित अपने घर से बाइक से गया सिविल कोर्ट के लिए निकले थे. रास्ते में मंझोली के पास अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

परिजनों के अनुसार गांव के ही मुन्ना सिंह एवं उसके परिवार से विवाद चल रहा था. पिछले पंचायत चुनाव में मृतक ने मुखिया पद के लिए मुन्ना सिंह के बजाय दूसरे प्रत्याशी का समर्थन किया था. चुनाव में मुन्ना सिंह की हार हुई थी. जिसके बाद दोनों में दुश्मनी हो गई थी.

ग्रामीण मदन सिंह ने बताया कि मृतक रंजीत कुमार अधिवक्ता के साथ-साथ भाजपा नेता और सामाजिक कार्यकर्ता भी थे. लोगों की परेशानी को दूर करने में सहयोग करते थे.



आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग 
मृतक के भतीजे राकेश कुमार ने इस मामले में हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. घटना की सूचना पर वजीरगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक मौक पर लोगों की भीड़ भी जुट चुकी थी. गुस्साये ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. बाद में वजरीगंज कैंप के डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया गया.

डीएसपी घूरन मंडल ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जल्द उनकी गिरफ्तारी कर पूछताछ की जाएगी.

उधर, घटना पर दुख जाहिर करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने पुलिस से इस मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है. वहीं पूर्व एमएलसी सह भाजपा नेता अनुज कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को प्रति संवेदना जताते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading