लाइव टीवी

शादी के लिए दोस्त के साथ लड़की देखने जा रहा था रेलवे ड्राइवर, हादसे में हुई दर्दनाक मौत

News18 Bihar
Updated: November 27, 2019, 1:11 PM IST
शादी के लिए दोस्त के साथ लड़की देखने जा रहा था रेलवे ड्राइवर, हादसे में हुई दर्दनाक मौत
गया में हुए सड़क हादसे के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

गया (Gaya) में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में अपनी जान गंवाने वाले प्रेम प्रदीप 2014 से रेलवे (Railway) में नौकरी कर रहे थे. उनकी ज्वाइनिंग दूसरे मंडल में हुई थी पर कुछ दिन पहले वो अपना तबादला करवाकर गया जंक्शन पर लोको पायलट (Loco Pilot) के रूप में आए थे.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ. इस सड़क हादसे में रेलवे के लोको पायलट (Loco Pilot) की मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी की जंग लड़ रहा है. हादसे में अपनी जान गंवाने वाला शख्स अपनी शादी के लिए साथी के साथ लड़की देखने जा रहा था.

बाइक से जा रहे थे दोनों दोस्त

घटना कोतवाली के एएन रोड स्थित चार मुहानी के पास की है. मृतक की पहचान प्रेम प्रकाश के तौर पर हुई है जो जिले के मोहड़ा प्रखंड के सेवतर पंचायत का निवासी है. प्रेम अपने दोस्त वरूण कुमार के साथ जो कि रेलवे का ही लोक पायलट के साथ बाईक से जा रहा था इसी दौरान बाइक को ट्रक ने ठोकर मार दी.

पुलिस ने जब्त किया ट्रक

हादसे का शिकार हुए दोनों लोको पायलट वरूण कुमार के साथ मानपुर के जनकपुर मुहल्ले में रेंट पर साथ रहते थे. मृतक प्रेम प्रदीप की शादी की चर्चा चल रही थी और वो खुद अपने साथी वरूण के साथ लड़की देखने जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही दुखद घटना हुई. मामले की जानकारी मिलते ही गया की कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है लेकिन आरोपी ड्राइवर भागने में सफल रहा है.

हाल में ही गया हुई थी पोस्टिंग

इस घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक प्रेम प्रदीप 2014 से रेलवे में नौकरी कर रहे थे. उनकी ज्वाइनिंग दूसरे मंडल में हुई थी पर कुछ दिन पहले वो अपना तबादला करवाकर गया जंक्शन पर लोको पायलट के रूप में आए थे. प्रेम का परिवार उनकी शादी करवा कर घर बसाना चाहता था लेकिन घर बसने से पहले ही वो दुर्घटना का शिकार होकर चल बसा.
Loading...

इनपुट- अरूण चौरसिया

ये भी पढ़ें- जीवित पिता को मृत घोषित कर बेच दी पुश्तैनी संपत्ति, जांच में हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें- विरोध का अनोखा तरीका : बिहार में प्याज की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे राजद MLA

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...