'हम दिल दे चुके सनम' से ज्यादा हिट है ये प्रेम कहानी, पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी

पप्पू की मां पार्वती देवी की मानें तो बहू शादी कर आने के बाद से ही खोयी-खोयी रहती थी और जब उनलोगों को पता चला कि वह अपने पति के बजाय दूसरे लड़के को चाहती है तो बहू की खुशी के लिए हमलोगों ने उसकी शादी उसके प्रेमी से कराने की सहमति दे दी.

News18 Bihar
Updated: May 17, 2018, 10:36 PM IST
'हम दिल दे चुके सनम' से ज्यादा हिट है ये प्रेम कहानी, पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी
रियल लाइफ के सलमान खान और ऐश्वर्या राय ( न्यूज 18 फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 17, 2018, 10:36 PM IST
बॉलीवुड फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या की शादी उसके प्रेमी सलमान खान से कराने को तैयार हो जाता है लेकिन ऐश्वर्या राय सलमान खान से शादी नहीं करती है और अजय देवगन के साथ ही रह जाती है. लेकिन गया के रियल लाइफ के अजय देवगन  (पप्पू यादव) ने अपनी ऐश्वर्या (करिश्मा) को उसके प्रेमी सलमान खान (पंकज) से शादी करवा कर उसे घर विदा कर दिया और इस शादी का गवाह पप्पू यादव के परिवार के साथ साथ पूरा गांव बना.

रियल लाइफ की यह प्रेम कहानी गया जिले के टनकुप्पा प्रखंड के उतली गांव की है जहां के पप्पू यादव की शादी नवादा के रजौली के भोरे गांव की करिश्मा से 2017 में हुई थी. सालभर के अंदर ही हालात ऐसे बने कि पप्पू ने अपने परिवार और गांव वालों के साथ मिलकर करिश्मा की शादी उसके प्रेमी पंकज से करा दी और उसे हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद देकर विदा कर दिया.

पप्पू की मां पार्वती देवी की मानें तो उसकी बहू शादी कर आने के बाद से ही खोयी-खोयी सी रहती थी और जब उन लोगों को पता चला कि वह अपने पति के बजाए दूसरे लड़के को चाहती है तो बहू की खुशी के लिए हम लोगों ने उसकी शादी उसके प्रेमी से कराने की सहमति दे दी.

दरअसल, पंकज और करिश्मा दोनों नवादा जिले के निवासी हैं और शादी के पहले से ही दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे को नहीं भूल पाए और पंकज छिप छिपकर करिश्मा के ससुराल में मंडराता रहता था और मोबाइल से भी अक्सर बात करता था.

मंगलवार की रात प्रेमी पंकज एक फिर अपनी प्रेमिका करिश्मा के ससुराल जा पहुंचा तो गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. फिर गांव में पंचायती हुई. पति-पत्नी एवं प्रेमी के साथ ही परिवार वालों की राय ली गई और सबने मिलकर गुरुवार को मंदिर में दोनों की शादी कर दी. पति और परिवार के लोगों के साथ पूरे गांव ने आशीर्वाद देते हुए पंकज और करिश्मा को विदा कर दिया.

टनकुप्पा के सह पूर्व प्रमुख परशुराम यादव ने बताया कि पंचायत में पप्पू यादव का परिवार करिश्मा की शादी उसकी प्रेमिका पंकज से कराने के लिए राजी हो गया लिहाजा दोनों की शादी करा दी गई है.

फिल्म हम दिल दे चुके सनम में अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को उसके प्रेमी सलमान खान से मिलाने का सिर्फ प्रयास करता है पर गया के अजय देवगन (पप्पू यादव) ने सचमुच में अपनी ऐश्वर्या (करिश्मा) को सलमान खान (पकंज) के हवाले कर देता है यानी हम दिल दे चुके समन से भी हिट है गया के टनकुप्पा के उतली गांव की कहानी.

(पटना में प्रेम रंजन के साथ गया से अरुण चौरसिया)
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Bihar News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर