• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गया में लव, सेक्स और धोखा: मांग में सिंदूर डालकर 10 साल तक यौन शोषण करता रहा प्रेमी

गया में लव, सेक्स और धोखा: मांग में सिंदूर डालकर 10 साल तक यौन शोषण करता रहा प्रेमी

बिहार के गया में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई युवती

Gaya Sexual Assault Case: बिहार के गया में हुई इस घटना में पीड़िता ने अपने प्रेमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. एसएसपी के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची पीड़िता आत्महत्या की भी कोशिश कर चुकी है.

  • Share this:

गया. प्यार और शादी की झांसा देकर प्रेमी द्वारा एक युवती के साथ 10 सालों तक यौन शोषण (Gaya Sexual Assault) करने का मामला प्रकाश में आया है. प्रेमी ने जब कई बार कहने के बाद भी शादी से इनकार किया तो युवती न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंच गई. लव, सेक्स और धोखा का यह मामला गया जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की से जुड़ा है, जबकि युवक बाराचट्टी थाना क्षेत्र का है. इस संदर्भ में पीड़िता युवती ने बताया कि मेरे और बिपिन यादव के बीच 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पीड़ि‍ता ने बताया कि 10 साल तक वो मेरे साथ गलत काम किया है. मैं जब भी उससे शादी की बात करती थी तो वो बार-बार कहता था कि शादी करेंगे और एक दिन विपिन ने आकर मेरी मांग में सिंदूर भी भर दिया और कहने लगा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो. पीड़िता ने यह भी बताया कि करीब दो महीना से विपिन को शादी के लिए बोली रही हूं और अब शादी से इनकार कर रहा है. वह मेरा फोन भी नहीं उठाता है. न्याय की गुहार लेकर एसएसपी के पास पहुंची युवती ने कहा कि फोन नहीं उठाने पर मैं उसके घर पर भी गई तो हमे जानकारी मिली कि विपिन ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है.

विपिन मुझे अपने घर पर देखकर हैरान हो गया और मेरे साथ मारपीट की और धमकी देने लगा कि तुम्हारा रेप करवा कर जान से मरवा देंगे. पीड़िता ने बताया कि मैं लाचार होकर जहर भी खा ली लेकिन परिवार के सहयोग की वजह से मैं किसी प्रकार बच गई. पीड़िता के मुताबिक आरोपी विपिन यादव गया जिले बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कादुदाह का रहने वाला है. युवती ने बताया कि इसकी सूचना सिविल लाइन थाना महिला थाना तथा बाराचट्टी थाना को भी दी थी लेकिन कोई थाना में मेरा केस नहीं लिया गया फिर लाचार और बेबस होकर मैंने एसएसपी साहेब के पास आवेदन दिया है. एसएसपी साहब ने अब मुझे कार्रवाई करने और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज