लाइव टीवी

चाय की दुकान पर पहुंचा विजिलेंस ऑफिसर, ऐसा फंसा कि अब...
Gaya News in Hindi

arun kumar | News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 10:56 PM IST
चाय की दुकान पर पहुंचा विजिलेंस ऑफिसर, ऐसा फंसा कि अब...
फर्जी विजिलेंस ऑफिसर की पहचान माेहम्मद नफीस के तौर पर हुई है. चाय के दुकानदार प्रकाश रजक से उसने रिश्वत के तौर पर एक हजार रुपये की मांग की लेकिन बाद में मामला 100 रुपये पर तय हुआ.

पुलिस ने अब फर्जी विजिलेंस ऑफिसर बनने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार जब उसे पकड़ा गया तो वह नशे में था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 10:56 PM IST
  • Share this:
गया. गया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक फर्जी विजिलेंस ऑफिसर बन कर चाय की दुकान पर पहुंचा और जांच की बात करने लगा. उसने वहां पर गैस सिलेंडर पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह घरेलू सिलेंडर है और इसका इस्तेमाल व्यवसायिक तौर पर नहीं कर सकता. इसके लिए उसने मामला रफा दफा करने के लिए रुपयों की मांग की. इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ लग गई.

भीड़ देखकर रुकी पुलिस
फर्जी विजिलेंस ऑफिसर की पहचान माेहम्मद नफीस के तौर पर हुई है. चाय के दुकानदार प्रकाश रजक से उसने रिश्वत के तौर पर एक हजार रुपये की मांग की लेकिन बाद में मामला 100 रुपये पर तय हुआ. नफीस रिश्वत की रकम लेकर निकल ही रहा था कि वहां पर गश्त करते कोतवाली पुलिस पहुंच गई. पुलिस को देखकर नफीस भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

नशे में था आरोपी

पुलिस ने जब नफीस को गिरफ्तार किया तो वह शराब के नशे में था. चाय दुकानदार ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि नफीस ने खुद को विजिलेंस का अधिकारी बताकर पैसे की वसूली की है. अवैध पैसे की राशि नहीं देने पर उसे जेल भेजने की धमकी  देने का भी आरोपी नफीस पर लगाया है. वहीं कोतवाली पुलिस ने आरोपी  नफीस को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: CM नीतीश ने की PM मोदी की तारीफ, बोले- दिल्ली में भी करेंगे बिहार जैसा विकास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 10:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर