कभी बाहुबली अनंत से थी अदावत, अब बचाव में उतरे मांझी और रघुवंश
Gaya News in Hindi

कभी बाहुबली अनंत से थी अदावत, अब बचाव में उतरे मांझी और रघुवंश
अनंत सिंह के बचाव में बिहार के पीूर्व सीएम और रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर कई आरोप लगाए हैं.

पू्र्व सीएम मांझी ने कहा अनंत सिंह के साथ सरकार दलितों जैसा व्यवहार कर रही है और दलितों के तर्ज पर सरकार अनंत सिंह को फंसा रही है.

  • Share this:
घर से एके 47 (AK-47 Rifle) रायफल बरामदगी से मुश्किलों में घिरे बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को आरजेडी, कांग्रेस और जन अधिकार पार्टी के बाद अब बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का भी साथ मिल गया है. मांझी ने बाहुबली मोकामा विधायक अंनत सिंह के घर से एके 47 बरामदगी मामले पर उनका बचाव करते हुए कहा है कि इस कार्रवाई से लगता है बिहार में सरकार ही एक क्रिमिनल है. उनको साजिश (Conspiracy) के तहत फंसाया जा रहा है. मांझी ने कहा कि जिस घर से हथियार बरामद हुआ है, उस घर में अनंत सिंह 14 वर्ष तक गए ही नहीं. उन्हें राजनीति का शिकार बनाया गया है.

पू्र्व सीएम मांझी ने कहा अनंत सिंह के साथ सरकार दलितों जैसा व्यवहार कर रही है और दलितों के तर्ज पर सरकार अनंत सिंह को फंसा रही है. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे इमामगंज, डुमरिया में पुलिस किसी के घर में हथियार रखकर नक्सली करार कर देता है. उसी प्रकार अनंत सिंह के घर में एके47 रखकर साजिश तहत फंसाया गया है.

मांझी ने सवाल किया कि मांझी ने कहा है कि बिहार के कई राजनेताओं, ठेकेदारों के पास AK-47 है. सरकार उनके घर छापेमारी क्यों नहीं कर रही है. हम सब को न्यायालय पर पूरा भरोसा न्याय के साथ उनको बेल भी मिल जाएगी.



Jitan ram Manjhi
अनंत सिंह के बचाव में उतरे बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, बताया साजिश.

बता दें कि ये वही मांझी हैं जब वर्ष 2015 में वे मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने आरोप लगाया था अनंत सिंह और नीतीश कुमार में खूब बनती है. वे अपने बाहुबली विधायक अनंत सिंह से मेरी हत्या करवाने की साजिश रच रहे हैं. तब मांझी ने कहा था कि नीतीश अपने बाहुबली विधायक अनंत सिंह से मेरी और मेरे परिवार की हत्या करवा सकते हैं.

Anant Singh
अनंत सिंह के घर से मिले एके 47 रायफल का कनेक्शन जबलपुर के ऑर्डिनेंश फैक्ट्री से जुड़ते जा रहे हैं.


बहरहाल बदले सियासी माहौल में मांझी अब अनंत सिंह के बचाव में हैं. वहीं, कभी अनंत सिंह को खत्म कर देने का संकल्प लेने वाली लालू यादव की पार्टी आरजेडी को भी अनंत सिंह अच्छे लग रहे हैं. शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अनंत सिंह का बचाव करते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ बोलने वालों के साथ ऐसा ही सलूक किया जा रहा है.

Bihar MLA Anant Singh
बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर पर शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी की थी. (फाइल तस्वीर)


उन्होंने कहा कि हो या राज्य सरकार, सच सुनना नहीं चाह रही है. जैसे ही कोई इनके खिलाफ बोल रहा है, उसके खिलाफ अगले ही दिन से छापेमारी शुरू हो जा रही है. लोकतंत्र के लिए यह शुभ संकेत नहीं है.

इनपुट- एलेन लिली

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading