लाइव टीवी

गया में इलाज के दौरान नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप
Gaya News in Hindi

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: April 1, 2020, 2:44 PM IST
गया में इलाज के दौरान नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप
रोते-बिलखते पीड़ित परिवार

काजल कुमारी मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) की रहने वाली है और करीब एक साल पहले उसकी शादी गया के विष्णुपद थाना निवासी कुंदन से हुई थी.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में नवविवाहिता काजल की एएनएमसीएच (ANMCH) से पटना ले जाने के दौरान मौत हो गई. नवविवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या (Murder) का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, मृतक के पति कुंदन राय ने सीढ़ी से गिरने के दौरान घायल हो जाने के कारण मौत की बात कही है. यह मामला विष्णुपद थाना के पास का है.

मृतका काजल कुमारी मुजफ्फरपुर की रहने वाली है और करीब एक साल पहले उसकी शादी गया के विष्णुपद थाना निवासी कुदंन से हुई थी. करीब 3 माह का उसका एक बेटा भी है. मृतक काजल के मात-पिता दिल्ली में रहतें हैं और मौत की सूचना पर काजल की नानी सावित्री देवी और मौसेरा भाई गुलशन कुमार पूरे परिवार के साथ पटना से मगध मेडिकल कॉलेज पहुंच गए. इन लोगों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. मौसेरा भाई गुलशन ने न्यूज 18 को बताया कि कल सुबह में तलाक देने की सूचना काजल  के घरवालों को दी गई. फिर शाम में छत से कूदने और अब सीढ़ी से गिर जाने की बात काजल के ससुराल वाले कह रहे हैं. ऐसे में इन लोगों की बातों से लग रहा है कि काजल की हत्या की गई है. इसलिए इनपर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, मृतका की नानी सावित्री देवी ने कहा कि शादी के बाद से ही ये लोग उनकी नतिनी को तंग करते रहते थे.

खुद बाइक से दुर्घटनाग्रस्त हो गये थे
वहीं, इस संबंध में मृतका के पति कुंदन राय ने बताया कि 20 दिन पहले वे खुद बाइक से दुर्घटनाग्रस्त हो गये थे, जिसमें उनका एक पैर टूट गया है. कल शाम में उसकी पत्नी सीढ़ी से फिसल कर गिर गयी. जिसके बाद वे खुद पड़ोसी की सहायता से उसे लेकर एएनएमसीएच आए. इसके बाद घटना की सूचना अपने ससुराल वालों को दी. सिटी स्कैन और एक्सरे के बाद यहां के डॉक्टरो ने पटना रेफर कर दिया और पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी. उसके पैर और सिर में गंभीर चोटें लगी थीं.



पुलिस भी मौके पर पहुंच गई


घटना की सूचना के बाद विष्णुपद थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सुसराल एवं माइके वालों से पूछताछ की. जांच पदाधिकारी एसएआई अभिलाष कुमार ने कहा कि मृतक को पोस्टमार्टम कराय़ा जा रहा है. उसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी. इस बीच माइकेवालों के लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है और जांच के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें- 

जयपुर में मिले पांच चीनी नागरिक, नगर निगम ने पूरे इलाके को कराया सेनेटाइज

Lockdown: राज्य सरकार ने तय किए सब्जियों के दाम, जयपुर में हैं ये भाव
First published: April 1, 2020, 11:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading