Home /News /bihar /

फर्जी निकला नाबालिग से रेप का मामला, टीचर को फंसाने के लिये मां ने बेटी को बनाया था मोहरा

फर्जी निकला नाबालिग से रेप का मामला, टीचर को फंसाने के लिये मां ने बेटी को बनाया था मोहरा

फाइल फोटो

फाइल फोटो

रविवार की रात जहानाबाद जिले के काको मिडिल स्कूल की एक शिक्षिका ने अपने चार सहकर्मियों पर तेरह वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुये काको थाना में मामला दर्ज कराया था. एसपी ने इस घटना को पूरी तरह से असत्य बताया है.

बिहार के जहानाबाद में नाबालिग लड़की से हुए रेप के मामले में नया मोड़ आया है.

जिले के काको मिडिल स्कूल के चार शिक्षकों पर एक विक्षिप्त लड़की से से दुष्कर्म करने का आरोप लगा था लेकिन जिले के पुलिस कप्तान ने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए लड़की के साथ किसी भी तरह की दुष्कर्म होने की घटना से इंकार किया है.

घटना के बाद पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल में एक टीम का गठन कर किया गया था. एसपी आदित्या कुमार दास ने बताया कि रविवार की रात काको मिडिल स्कूल की एक शिक्षिका ने अपने चार सहकर्मियों पर अपनी तेरह वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुये काको थाना में मामला दर्ज कराया था.

एसपी ने इस घटना को पूरी तरह से असत्य बताते हुये कहा कि स्कूल में देरी से आने पर  शिक्षकों से महिला का विवाद हुआ था जिसके बाद उसने ये सारा खेल रचा. स्कूल के टीचर दुबारा लेटलतीफी पर रोक ने लगायें इसको लेकर महिला शिक्षिका ने अपने सहयोगियों पर ही इस तरह का मामला दर्ज कराया है.

जांचोपरांत महिला पर भी कार्रवाई की जाएगी. अन्य जांच के लिय पीड़ित बच्ची का कपड़ा भी एफएसएल जांच के लिय भेजा जा रहा है. इससे पहले राज्य के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने भी मामले की जांच का आदेश दिया था.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर