लाइव टीवी

गया में आधी रात दो पक्षों में चली गोलियां, इलाके में तनाव

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 12:31 PM IST
गया में आधी रात दो पक्षों में चली गोलियां, इलाके में तनाव
गया में तनाव के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

गया (Gaya) में गुरुवार दो पक्षों में पथराव और गोली चलने (Firing) के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है, गया के एसएसपी (Ssp) राजीव मिश्रा ने बताया कि मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं.

  • Share this:
गया. गया (Gaya) में गुरुवार दो पक्षों में पथराव और गोली चलने (Firing) के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है, गया के एसएसपी (Ssp) राजीव मिश्रा ने बताया कि मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं.

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात अचानक दो पक्ष आमने-सामने आ गये. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष ने पहले एक-दूसरे पर पथराव (Stone Pelting)किया इसके बाद दोनों ओर से गोलियां चलने लगीं. इस पर किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना में दो लोग घायल हुए हैं. दोनों पक्षों में किस बात को लेकर गोली चली है इसके बारे में पुलिस पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि जो लोग दोषी मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

विस्तृत जानकारी का इंतजार है...

 

ये भी पढ़ें- बिजनौर: रामलीला देखकर वापस लौट रही किशोरी के साथ गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...