नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता को दोषी बताकर करवा दिया मुंडन

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: August 25, 2019, 9:07 PM IST
नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता को दोषी बताकर करवा दिया मुंडन
आरोपियों ने नाबालिग छात्रा को धमकी दी कि अगर यह मामला पुलिस में ले गई तो अंजाम बुरे भुगतने पड़ेंगे. (Demo Pic)

बिहार (Bihar) के गया (Gaya) में एक नाबालिग छात्रा (Minor Girl) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किए जाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के गया (Gaya) में एक नाबालिग छात्रा (Minor Girl) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किए जाने का मामला सामने आया है. मामला 14 अगस्त की शाम का है. इतना ही नहीं, सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के खिलाफ जब पीड़िता के माता-पिता पंचायत (Panchayat) में न्याय के लिए गए तो उल्टा पीड़ित नाबालिग को ही दोषी बताकर उसके सिर का मुंडन करवा दिया. पीड़िता परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र की एक गांव की है. आरोपी पहले पीड़ित नाबालिग छात्रा को एक स्थानीय स्कूल की छत पर ले गए, जहां उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद जाते-जाते आरोपियों ने नाबालिग छात्रा को धमकी दी कि अगर यह मामला पुलिस में ले गई तो अंजाम बुरे भुगतने पड़ेंगे.

बेहोशी की हालत में रातभर स्कूल की छत पर पड़ी रही
बेहोशी की हालत में रातभर नाबालिग नग्न अवस्था में स्कूल के छत पर पड़ी रही. अहले सुबह जब स्कूल में एक महिला ने देखा तो अपना वस्त्र देकर उसके तन को ढाका और फिर उसे उसके घर ले गई. इस घटना से पूरा गांव सन्न है. पीड़ित परिवार को ना तो पंचायत से न्याय मिला और ना ही स्थानीय पुलिस से.

आरोपियों ने दी अंजाम भुगतने की धमकी
पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया कि आरोपी बहाने से उसे स्कूल की छत पर ले गए, जहां उसके साथ बारी-बारी से गंदा काम किया. इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा.

एसएसपी के आदेश पर मामला दर्ज
Loading...

पीड़ित नाबालिग छात्रा और उसकी मां डरे सहमे रविवार को गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्र से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे हैं. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने महिला थाना की पुलिस को बुलाकर कार्रवाई का आदेश दिया. इस पर महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी ने बताया कि मामला एएसएसपी की पहल पर सामने आया है. इसमें केस दर्ज किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

युवक की गला रेतकर हत्या, रस्सी से बाधंकर फेंका शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 9:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...