• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Crime: प्रेमी के साथ गई युवती की मिली लाश, परिजन बोले- रेप के बाद बेटी को मार डाला

Bihar Crime: प्रेमी के साथ गई युवती की मिली लाश, परिजन बोले- रेप के बाद बेटी को मार डाला

बिहार के गया में युवती की संदेहास्पद मौत (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

बिहार के गया में युवती की संदेहास्पद मौत (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Gaya Crime News: गया में हुई इस घटना के बाद एसएसपी आदित्य कुमार ने जांच का जिम्मा एसडीपीओ को सौंपा है. पुलिस ने इस केस में त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच युवकों को लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:

गया. बिहार के गया जिले में इंटर की छात्रा की संदेहास्पद मौत (Suspicious Death) का मामला सामने आया है. युवती की मौत जहर खाने से हुई है लेकिन परिजनों का कहना है कि छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. इस घटना के 24 घंटे के बाद भी युवती के परिजनों ने स्थानीय थाना में कोई भी मामला दर्ज नहीं कराया है, वहीं पुलिस ने इस मामले में 4-5 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मृतका छात्रा की सहेली ने बताया की वो दोपहर में मेरे साथ में थी, तभी एक युवक सुनील चौधरी आया और मेरी सहेली से बात किया जिसके बाद वो उसके साथ कहीं चली गई. रात में सूचना मिली की जिसके साथ वह गई थी वो रात में 10 बजे उसे घर के पास छोड़ कर चला गया लेकिन बाद में पता चला कि मेरी सहेली की मौत हो चुकी थी.

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. मृतक के परिवार ने बताया कि सुनील कुमार चौधरी जो गुरुआ में है, फोटो स्टूडियो चलाता है, वही युवती को ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रेप के बाद हत्या कर उसने लड़की के शव को घर के पास रखा और फरार हो गया.

मखदुमपुर विधायक सतीश कुमार दास इस घटना की सूचना मिलते ही मगध मेडिकल पोस्टमार्टम हाउस के पास पहुंचे. उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी घटना जहां युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में जितने भी लोग शामिल होंगे उनको पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करे.

इस मामले में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि मामले की पुष्टि नहीं हुई है. परिजनों ने अभी तक किसी प्रकार का लिखित आवेदन नहीं दिया है. लड़की के मुंह से झाग निकल रहा था, ऐसे में संभवत: प्वाइजनिंग का मामला आ रहा है. एसएसपी ने कहा कि बाकी पहलुओ की जांच एसडीपीओ को दी गई है. जिस पर आरोप लगा है उसके आधार पर गिरफ्तारी की जा रही है. एसएसपी ने कहा कि फिलहाल मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. हम नहीं चाहते कि कोई भी निर्दोष इसमें फंसे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज