गया में शौच के लिए खेत गई नाबालिग की रेप के बाद गला दबाकर हत्या

नाबालिग की रेप के बाद हत्या से गांव में कोहराम मच गया

डीएसपी संजीत कुमार ने कहा कि मौके से कई तरह के साक्ष्य (Evidences) मिले हैं. परिजनों से भी पूछताछ की गई है. आगे मामले की जांच (Investigation) जारी है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में शौच के लिए गई नाबलिग (Minor Girl) की दुष्कर्म (Rape) के बाद गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई. नाबालिग की लाश राहड़ की खेत से बरामद की गई. लाश को देखकर ऐसी आशंका जताई गई कि आरोपियों ने लड़की के साथ पहले दुष्कर्म कियाा, फिर गला दबाकर हत्या कर दी. घटना मेन थानाक्षेत्र की है.

मिली जानकारी के अनुसार करीब 15 साल की नाबालिग लड़की शुक्रवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर खेत की तरफ गई थी. लेकिन कई घंटे तक घर वापस नहीं आई. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे ढूंढ़ना शुरू किया. इसी दौरान नाबालिग राहड़ की खेत में पड़ी मिली. परिजन तत्काल उसे स्थानीय पीएचसी ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना से गांव में मचा कोहराम

घटना से गुस्साये परिजनों और ग्रामीणों ने गांव पहुंचकर जमकर हंगामा किया. ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया. बाद में डीएसपी संजीत कुमार प्रभात मौके पर पहुंचे और आरोपियों पर शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

डीएसपी संजीत कुमार ने कहा कि मौके से कई तरह के साक्ष्य मिले हैं. परिजनों से भी पूछताछ की गई है. आगे की जांच जारी है.

परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घटना से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति काफी गुस्सा देखा गया. हालांकि बाद में पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.