झगड़ा के बाद पति को ढूंढने निकली नवविवाहिता से सरकारी स्कूल की बिल्डिंग में गैंगरेप
Gaya News in Hindi

झगड़ा के बाद पति को ढूंढने निकली नवविवाहिता से सरकारी स्कूल की बिल्डिंग में गैंगरेप
बिहार के गया में महिला से गैंगरेप . (Demo PIc)

यह घटना 14 जून की रात की है लेकिन घटना के चार दिन बाद गुरुवार की शाम महिला थाना पहुंच कर पीड़िता ने चार युवकों पर दुष्कर्म की आरोप लगा कर एफआईआर दर्ज कराया है. पुलिस केस दर्ज करने के बाद दुष्कर्म में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुट गई है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया में एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना शहर के चंदौती थाना क्षेत्र की है जहां 22 वर्षीय विवाहिता महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. सामूहिक दुष्कर्म की घटना को एक सरकारी स्कूल में रात के अंधेरे में अंजाम दिया गया.

दरसअल यह घटना 14 जून की रात की है लेकिन घटना के चार दिन बाद गुरुवार की शाम महिला थाना पहुंच कर पीड़िता ने चार युवकों पर दुष्कर्म की आरोप लगा कर एफआईआर दर्ज कराया है. पुलिस केस दर्ज करने के बाद दुष्कर्म में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुट गई है. पीड़िता ने बताया कि 14 जून को उसका पति से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से गुस्से में आकर पति घर छोड़कर निकल गया. विवाहिता भी अपने पति की खोज करने घर से बाहर निकल गई लेकिन पति का कोई अता पता नहीं चला.

जब पीड़िता महिला अपने पति को खोजने निकली तो गांव के ही कुछ अपराधी किस्म के लोगों ने महिला को पति को खोजने को झांसा दिया और बाइक से लेकर निकल गए जहां एक सरकारी स्कूल के पास ले जाकर बाइक खराब होने का नाटक किया और पीड़ित महिला को स्कूल में रुकने के लिए कहा. इतने में युवकों ने रात का फायदा उठा कर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपियों ने पुलिस के पास नहीं जाने को लेकर धमकाया भी लेकिन घटना के चार दिन बाद आज पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ महिला थाना पहुंची और केस दर्ज कराया.



केस दर्ज होते ही महिला को मेडिकल चेकअप के लिए शहर के प्रभावती अस्पताल में भेजा गया है, जबकि महिला थाना की पुलिस में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करनी शुरू कर दी है. महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि इस घटना में आरोपितों में एक बहनोई और उसका साला भी है. चारो आरोपित कंडी नवादा के हैं जिसमें रामबाबू यादव, उसका बहनोई और दो दोस्त मुन्ना और साधु शामिल हैं. उन्होंने बताया कि पूरी प्रक्रिया को पूरा करते हुए पुलिस चारों अभियुक्तों की तलाश में जुटी है. आरोपितों को पकड़ने के कई जगहों पर भी छापेमारी की गई है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading