थाना से महज कुछ दूरी पर ही ATM का शटर काटा और उड़ा ले गए 13 लाख रुपए
Gaya News in Hindi

थाना से महज कुछ दूरी पर ही ATM का शटर काटा और उड़ा ले गए 13 लाख रुपए
गया में एचडीएफसी के एटीएम से कैश लूट

गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने भी 13 लाख की लूट की पुष्टि की है. घटनास्थल पर तैनात ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बताया कि वरीय अधिकारी की सूचना पर यहां पर निरीक्षण कर रहे हैं और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

  • Share this:
गया. गया (Gaya) में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने थाना से कुछ ही कदमों की दूरी पर स्थित एक बैंक के एटीएम (HDFC ATM) को निशाना बनाया. अपराधियों ने एटीएम का शटर काटकर लाखों रुपए लूट लिए. बताया जा रहा है कि इस एटीएम में लगभग 13 लाख रुपए रखे थे. घटना रामपुर थाना क्षेत्र के गया कॉलेज मोड़ के के पास की है.

सफाईकर्मी ने दी सूचना

बताया जा रहा है कि तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक के एटीएम का शटर काट दिया है और उसमें से 13 लाख लूटकर भाग गए. घटना की सूचना पुलिस को उस समय मिसी जब एटीएम का सफाई कर्मी एटीएम को साफ करने के लिए आया था. सफाई कर्मी ने देखा की एटीएम का शटर टूटा है. इसकी सूचना सफाईकर्मी सुनील कुमार ने रामपुर थाना को दी. रामपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.



एसएसपी ने की पुष्टि
एटीएम को साफ सफाई करने वाले सुनील कुमार ने बताया कि जब हम सुबह 8 बजे एटीएम को साफ करने के लिए पहुंचे तो देखा कि एटीएम का शटर काटा हुआ है. इसकी सूचना रामपुर थाना को दी. थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. सफाई कर्मी ने बताया कि इस एटीएम में कोई भी गार्ड नहीं रहता है. इस मामले में गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने भी 13 लाख की लूट की पुष्टि की है. घटनास्थल पर तैनात ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बताया कि वरीय अधिकारी की सूचना पर यहां पर निरीक्षण कर रहे हैं.

जनवरी में भी हुई थी वारदात

एटीएम का शटर काटकर अपराधियों ने पैसे की निकासी की है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. बता दें कि जनवरी माह में भी बोधगया थाना के दोमुहान के पास अज्ञात अपराधियों के द्वारा एसबीआई के एटीएम का शटर काटकर 26 लाख की लूट की गई थी जिसका खुलासा पुलिस ने अब तक नहीं किया. जिस जगह पर एचडीएफसी बैंक के एटीएम है ठीक उसके सामने रामपुर थाना का निरीक्षक कार्यालय है जहां पर पुलिस कर्मी भी रहते हैं.

ये भी पढ़ें- रेप केस में फरार RJD विधायक अरूण यादव पर कसा शिकंजा, पटना की जमीन होगी जब्त

ये भी पढ़ें- बिहार से रिवर्स माइग्रेशन शुरू, मजदूर पकड़ने लगे दिल्ली-पंजाब,बेंगलुरु की बसें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading