गोली की आवाज सुन निकली बाहर, देखा तो सड़क पर तड़प रहा था पति

हत्‍या की घटना गया की है. घटनास्‍थल पर लोगों के पहुंचने से पहले ही अपराधी फरार हो चुके थे.

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 3:43 PM IST
गोली की आवाज सुन निकली बाहर, देखा तो सड़क पर तड़प रहा था पति
घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस
News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 3:43 PM IST
बिहार में अपराधी बेखौफ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. नया मामला गया जिले का है. अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के बुनियादगंज के खंजाहापुर की है. मृतक का नाम सीताराम प्रसाद बताया जाता है. जानकारी के अनुसार, वह अपने घर से बाहर निकले थे, इसी दौरान उन पर अज्ञात अपराधियों ने हमला कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

ये भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी ने दरभंगा को बताया ज्ञान, खान, पान, और मखान की धरती, कहीं ये दस बड़ी बातें



गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी घर से बाहर निकलीं तो देखा कि उनके पति सड़क पर गिरे हुए हैं. पति को तड़पता देख महिला ने जोर-जोर से शोच मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए. लेकिन, तब तक अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो चुके थे.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव बोले- मेरी बहन मीसा भारती शेरनी है और पाटलिपुत्र सीट वो ही जीतेंगी

परिजनों ने घायल सीताराम प्रसाद को मानपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एएनएमसीएच रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद बुनियादगंज पुलिस एएनएमसीएच पहुंची और मृतक के परिजनों का बयान लिया. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस आरोपी की शिनाख्त कर जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की बात कह रही है.

रिपोर्ट- अरुण चौरसिया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...