लाइव टीवी

CAA-NRC के विरोध के दौरान BJP नेता पर हमला, बच्चे को लेकर भागी तो बची जान

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: December 15, 2019, 5:56 PM IST
CAA-NRC के विरोध के दौरान BJP नेता पर हमला, बच्चे को लेकर भागी तो बची जान
गया में हुए हमले में क्षतिग्रस्त बीजेपी नेत्री की कार

गया (Gaya) के रामपुर थाना क्षेत्र के मिर्जागलिब कॉलेज के समीप भाजपा महिला मोर्चा (BJP) की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा सिन्हा ने जुलूस के दौरान अपने ऊपर किए गए हमले के मामले में रामपुर थाना में मामला (FIR) दर्ज कराया है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया में एनआरसी (NRC) और कैब (CAA) के विरोध में निकाले गए जुलूस के दौरान भाजपा नेता (BJP Leader) के वाहन पर हमला किया गया है. दरअसल शुक्रवार को विभिन्न मुस्लिम संगठनों द्वारा एनआरसी और कैब के विरोध में जुलूस निकाला गया था, इसी जुलूस के दौरान भाजपा नेता के वाहन पर असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया. इस हमले में बीजेपी नेता की सफारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.

बाजार जा रही थीं महिला नेता
शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के मिर्जा गलिब कॉलेज के समीप भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा सिन्हा ने जुलूस के दौरान अपने ऊपर किए गए हमले के मामले में रामपुर थाना में मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में शोभा सिन्हा ने कहा कि जिस समय विभिन्न मुस्लिम संगठनों द्वारा एनआरसी और कैब के विरोध में शहर में आक्रोश मार्च निकाला गया था, उसी समय वे अपने घर से बाजार की तरफ वाहन से जा रही थीं. उनके साथ उनके पति और उनका छोटा बच्चा भी था.

पहले झंडे नोचे फिर हमला किया
उन्होंने बताया कि जैसे ही वो लोग शहर के मिर्जा गालिब कॉलेज के मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे जुलूस के लोगों ने उनके वाहन को रुकवा दिया. और गाड़ी में लगे बीजेपी के झंडे को खींच कर बाहर फेंक दिया. साथ ही उन लोगों को बाहर निकलने को लेकर अपशब्द कहने लगे. वहीं कुछ लोगों ने इस दौरान हमला भी करना चाहा. इसके बाद वे अपने पति और बच्चे के साथ किसी तरह वाहन का गेट खोल कर भाग निकले. इस दौरान जुलूस में शामिल लोगों ने उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया, साथ ही नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के विरोध में नारे लगाए.

केस दर्ज
इस पूरे मामले को लेकर रामपुर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने भी कहा कि रामपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है, छानबीन की जा रही है और हमलावरों की पहचान करने के बाद जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 3:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर