मॉब लिंचिंग: चोरी के आरोप में युवक को लोहे की रॉड और लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

घटना गया के डेल्हा थाना के गजाधर बिगहा कल्याणपुर में हुई है जहां एक युवक की लोहे के रॉड और लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की गई. युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 7:22 PM IST
मॉब लिंचिंग: चोरी के आरोप में युवक को लोहे की रॉड और लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला
मृतक अर्जुन
News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 7:22 PM IST
बिहार में मॉब लिंचिंग की एक और घटना सामने आई है. यह घटना गया के डेल्हा थाना के गजाधर बिगहा कल्याणपुर में हुई है जहां एक युवक की लोहे के रॉड और लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की गई. युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मिली जानकारी के अनुसार बड़की डेल्हा के रहनेवाले अर्जुन मांझी को रविवार की रात 9 बजे कुछ लोगों ने फोन कर बुलाया और अर्जुन आधा खाना छोड़कर घर से निकल गया. इसके बाद अर्जुन की हत्या की खबर सोमवार की सुबह उनके परिजनों को मिली.

भीड़ ने रॉड और लाठी डंडे से पीटा
यह सूचना मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया. सूत्रों की मानें तो डेल्हा के गजाधर बिगहा कल्याणपुर में हाल में हुई कई चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है. इस दौरान रविवार की आधी रात इस इलाके चोर-चोर का शोर हुआ उस समय अर्जुन और उसके साथी उसी इलाके में थे. चोर का शोर सुनकर अर्जुन के बाकी साथी भाग गए और वह अकेला पड़ गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ ने रॉड और लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मृतक के पिता बोले- मेरा बेटा चोर नहीं

मृतक अर्जुन के पिता कहते हैं कि उनका बेटा चोर नहीं है. वह भोपाल में समान बेचकर पैसा कमाता था और दो महीने पहले घर आया हुआ था. राखी के बाद उसे भोपाल वापस जाना था. पिता के मुताबिक अर्जुल के साथियों ने उसे साथ ले जाकर हत्या करवा दी. पिता ने पुलिस और प्रशासन से मुआवजा और न्याय की मांग की है.

मौके पर पहुंची डेल्हा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तत्काल पोस्टमॉर्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया. पुलिस परिजन द्वारा नामजद बनाए गए कुछ आरोपी के साथ ही उन दोस्तों की तलाश में जुट गई है. डेल्हा थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने इसे मॉब लिंचिंग की घटना मानने से इंकार किया है. वहीं एसससपी राजीव मिश्रा ने सभी एंगल से जांच कर कार्रवाई का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया है.

(अरुण चौरसिया की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

चलती ट्रेन में पत्नी की गला रेतकर हत्या, पति को मारी गोली

शादी के बाद कैसे अक्षरा के लिए 'विलेन' बन गए स्टार पवन सिंह?
First published: August 5, 2019, 7:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...